ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीभाजपा नेताओं की कांट्रेक्ट ट्रैसिंग नहीं करा पाया प्रशासन

भाजपा नेताओं की कांट्रेक्ट ट्रैसिंग नहीं करा पाया प्रशासन

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद प्रशासन हल्द्वानी में उनके संपर्क में आए 35 लोगों तक नहीं पहुंच पाया है। पिछले तीन दिनों में प्रशासन...

भाजपा नेताओं की कांट्रेक्ट ट्रैसिंग नहीं करा पाया प्रशासन
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 20 Jul 2020 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद प्रशासन हल्द्वानी में उनके संपर्क में आए 35 लोगों तक नहीं पहुंच पाया है। पिछले तीन दिनों में प्रशासन बिष्ट व रावत के परिवार के 13 लोगों की कोरोना जांच को सैंपलिंग कराकर उन्हें क्वारंटाइन करा पाया है। जबकि भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप जनौटी ने खुद बेस अस्पताल जाकर अपना कोरोना टेस्ट कराया है।

भाजपा नेता बिष्ट व रावत के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट को तीन दिन हो चुके हैं। बावजूद इसके प्रशासन इनसे मिले भाजपा नेताओं की कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग नहीं कर पाया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के सिर्फ हल्द्वानी में ही करीब 35 से अधिक लोगों के संपर्क में रहने की सूचना है। लेकिन अब तक सिर्फ भाजपा महामंत्री प्रदीप जनौटी का ही सैंपल लिया जा सका है। उन्होंने भी खुद बेस अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच कराई। लापरवाही का आलम यह है कि एलआईयू की टीम भी भाजपा नेताओं की कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग कर क्वारंटाइन के लिए सूची नहीं बना पाई है। इसके चलते कोरोना जांच कराने के इच्छुक भाजपा नेता भी अपनी जांच नहीं करा पा रहे हैं।

सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष कुमार ने बताया कि सोमवार को प्रदीप बिष्ट व प्रकाश रावत के परिवार के 13 लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर उन्हें क्वारंटाइन कराया गया है। जल्द ही दोनों नेताओं के संपर्क वाले लोगों की सूची तैयार कर उनकी सैंपलिंग कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें