ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीअभिनेत्री रवीना टंडन फिर आएंगी कॉर्बेट पार्क की सैर पर

अभिनेत्री रवीना टंडन फिर आएंगी कॉर्बेट पार्क की सैर पर

अभिनेत्री रवीना टंडन जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क की सैर पर फिर आएंगी। उन्होंने पार्क के आसपास रहने के लिए रिजोर्ट एसोसिएशन से संपर्क किया है। मई के पहले सप्ताह में उनका कॉर्बेट पार्क आने का कार्यक्रम...

अभिनेत्री रवीना टंडन फिर आएंगी कॉर्बेट पार्क की सैर पर
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 04 Apr 2018 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री रवीना टंडन जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क की सैर पर फिर आएंगी। उन्होंने पार्क के आसपास रहने के लिए रिजोर्ट एसोसिएशन से संपर्क किया है। मई के पहले सप्ताह में उनका कॉर्बेट पार्क आने का कार्यक्रम है।

समर सीजन में कॉर्बेट पार्क में वीआईपी लोगों की आमद अधिक रहती है। मंगलवार को रिजोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिमान सिंह ने बताया कि रवीना टंडन तीन माह पहले चार दिनों के लिए कॉर्बेट पार्क परिवार के साथ आई थी। उन्होंने बताया कि रवीना ने फिर पार्क में आने की इच्छा जताई है। बताया कि उनके पति अनिल ने 16 अप्रैल को यहां आने के लिए पार्क की बेवसाइट में बुकिंग कराई थी। बताया कि अब कार्यक्रम को रवीना ने आगे बढ़ा दिया है। अब उन्होंने मई माह के पहले सप्ताह में आने के लिए बुकिंग कराई है। रवीना ढिकाला में तीन दिनों तक परिवार के साथ रहेंगी। इसके बाद छोई स्थित एक रिजोर्ट में दो दिनों तक रहकर बिजरानी और झिरना जोन में डे-विजिट करेंगी। अध्यक्ष हरिमान ने बताया कि तीन माह पहले पार्क में आई रवीना को पहली बार में ही ढिकाला में बाघ दिखाई दिया था। यहां का प्राकृतिक सौंदर्य उनको भा गया है। उनके साथ उनके कुछ परिचित भी यहां आएंगे। रवीना के अलावा कुछ केंद्रीय अधिकारी भी पार्क घूमने के लिए आएंगे। इसके लिए उनसे वार्ता चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें