DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हल्द्वानी  ›  कोरोना की टेंशन भूल पहाड़ों में सुकून खोजने नैनीताल पहुंचे अभिनेता संजय मिश्रा

हल्द्वानीकोरोना की टेंशन भूल पहाड़ों में सुकून खोजने नैनीताल पहुंचे अभिनेता संजय मिश्रा

हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:32 AM
कोरोना की टेंशन भूल पहाड़ों में सुकून खोजने नैनीताल पहुंचे अभिनेता संजय मिश्रा

::दौरा::

-दो दिन रुकने के बाद पिथौरागढ़ रवाना होंगे मिश्रा

-नैनीताल पहुंचने पर स्थानीय कलाकारों से की भेंट

नैनीताल। नवीन पालीवाल

भारतीय फिल्म के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता संजय मिश्रा सोमवार देर शाम नैनीताल पहुंचे। इस बीच उन्होंने रंगमंच से जुड़े कलाकारों से भेंट की। साथ ही कहा कि मुंबई में लगातार बढ़ रहे कोरोना के तनाव के चलते पहाड़ की वादियों में सुकून और शांति की तलाश में नैनीताल की ओर से कदम बढ़ाए हैं।

भारतीय फिल्म तथा टेलीविजन में मशहूर कॉमेडियन के रूप में जाने जाने वाले कलाकार संजय मिश्रा का नैनीताल से खास लगाव रहा है। उन्होंने नैनीताल के कलाकारों को लेकर पूर्व से ही मंच दिलाए जाने की पहल की है। मिश्रा के निर्देशन में तैयार की गई फिल्म सलाम वालेकुम में नैनीताल के हास्य कलाकार मुकेश धस्माना को अहम किरदार दिया गया। नैनीताल पहुंचने पर उन्होंने सबसे पहले मुकेश से भेंट की। इस बीच उन्होंने कहा कि नैनीताल में रंगमंच से जुड़े कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं। बातचीत में मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे दौर में मुंबई, दिल्ली जैसे बड़े महानगरों में तनावपूर्ण स्थिति है, ऐसे में उन्होंने देवभूमि उत्तराखंड के भ्रमण का मन बनाया। कहा कि भयानक बीमारी के बावजूद भी पहाड़ की प्राकृतिक आबोहवा में सुकून व शांति है। दो दिवसीय दौरे के बाद मिश्रा नैनीताल से पिथौरागढ़ के लिए रवाना होंगे।

आधुनिक दौर में वेब सीरीज का बोलबाला अधिक

अभिनेता संजय मिश्रा ने कहा कि आधुनिक दौर में वेब सीरीज का बोलबाला अधिक हो गया है। उन्होंने कहा कि कलाकार भी फीचर फिल्म से ज्यादा वेब सीरीज में अभिनय करना पसंद कर रहे हैं। इसका एक कारण यह भी है कि कम समय में प्रतिभा के प्रदर्शन का मौका मिलता है। फिल्म जगत में बड़े निर्देशक वेब सीरीज तैयार कर रहे हैं। जिनमें मशहूर कलाकार विभिन्न किरदारों में नजर आ रहे हैं। युवा कलाकारों के लिए वेब सीरीज बेहतर माध्यम हो सकता है।

इन सुपरहिट फिल्मों ने दिलाई पहचान

मिश्रा ने सत्या, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, साथिया, बंटी और बबली, गोलमाल, अपना सपना मनी मनी, मुंबई टू गोवा, गोलमाल रिटर्न, अतिथि तुम कब जाओगे, गोलमाल 3, सन ऑफ सरदार, जॉली एलएलबी, बॉस, आंखों देखी, भूतनाथ रिटर्न, किक, दम लगा के हईशा जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाए।

(फोटो) नैनीताल में स्थानीय कलाकार मुकेश धस्माना के साथ संजय मिश्रा।

संबंधित खबरें