ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानी1 मेयर और छह पार्षद प्रत्याशियों ने अभी तक नहीं दिया चुनावी खर्च का ब्योरा

1 मेयर और छह पार्षद प्रत्याशियों ने अभी तक नहीं दिया चुनावी खर्च का ब्योरा

हल्द्वानी कोषागार में गुरुवार को एक निर्दलीय मेयर प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह ने अपने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश किया। दूसरे निर्दलीय मेयर प्रत्याशी रुपेन्द्र नागर ने नामांकन से अभी तक एक भी बार कोषागार...

1 मेयर और छह पार्षद प्रत्याशियों ने अभी तक नहीं दिया चुनावी खर्च का ब्योरा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 16 Nov 2018 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी नगर निगम में निर्दलीय मेयर प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह ने गुरुवार को चुनावी खर्च का हिसाब दिया। हालांकि दूसरे निर्दलीय मेयर प्रत्याशी रुपेन्द्र नागर ने अभी कोषागार में अपना चुनावी ब्योरा पेश नहीं किया है।

गुरुवार को कोषागार में 20 पार्षद प्रत्याशियों ने अपने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश किया। इस तरह अब तक 304 में से 298 पार्षद प्रत्याशी अपने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश कर चुके हैं। सिर्फ छह पार्षद प्रत्याशियों को शुक्रवार को अपने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश करना है। गुरुवार को दिनभर कुल 20 पार्षदों ने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश किया। इससे पहले निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह ने नामांकन से अब तक पहली बार अपने चुनावी खर्च का ब्योरा पेश किया। निर्दलीय मेयर प्रत्याशी ने कुल 62,730 रुपये का चुनावी खर्च किया है। कोषाधिकारी एससी पांडे ने बताया कि अब सिर्फ 1 मेयर पार्षद प्रत्याशी और छह पार्षद प्रत्याशियों को चुनावी खर्च का ब्योरा पेश करना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें