ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनहरिद्वार पहुंचेगी युवा क्रांति यात्रा

हरिद्वार पहुंचेगी युवा क्रांति यात्रा

कन्याकुमारी से शुरू हुई युवा कांग्रेस की युवा क्रांति यात्रा आज हरिद्वार पहुंचेगी। यात्रा का नेतृत्व युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव और उपाध्यक्ष श्रीनिवास बी वेंकटेश कर रहे हैं।...

हरिद्वार पहुंचेगी युवा क्रांति यात्रा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वार Wed, 23 Jan 2019 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्याकुमारी से शुरू हुई युवा कांग्रेस की युवा क्रांति यात्रा आज हरिद्वार पहुंचेगी। यात्रा का नेतृत्व युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव और उपाध्यक्ष श्रीनिवास बी वेंकटेश कर रहे हैं। यात्रा के स्वागत के लिए युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।  रोड धर्मशाला में पत्रकार वार्ता करते हुए युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव राम विशाल देव ने बताया कि मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 13 जनवरी को कन्याकुमारी से युवा क्रांति यात्रा शुरू की गई थी। जो देश के विभिन्न राज्यों से होते हुए बुधवार को हिमाचल के पोंटा साहिब से उत्तराखंड में प्रवेश करेगी। देहरादून कांग्रेस कार्यालय में एक जनसभा आयोजित की जाएगी। इसके बाद चार बजे यात्रा हरिद्वार के लिए प्रस्थान करेगी। 
युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रवि बहादुर व अमित कुमार बिट्टू ने बताया कि हरिद्वार पहुंचने पर दूधाधारी चौक पर बैंड बाजों के साथ यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष एक सभा को भी संबोधित करेंगे। वहां से हरकी पैड़ी तक बाइक रैली निकाली जाएगी। इसके बाद हरकी पैड़ी पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित सैंकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता गंगा आरती में भाग लेंगे।हरिद्वार विधानसभा अध्यक्ष नितिन तेश्वर और पार्षद सचिन अग्रवाल ने बताया कि युवा क्रांति यात्रा का रात्रि विश्राम हरिद्वार रहेगा। गुरुवार की सुबह यात्रा उत्तर प्रदेश के लिए प्रस्थान करेगी। जिला महासचिव अरशद ख्वाजा व रानीपुर विधानसभा अध्यक्ष तनवीर कुरैशी ने बताया कि यात्रा का समापन 30 जनवरी को दिल्ली राजघाट पर होगा, जहां सम्पूर्ण राष्ट्र से हजारों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता भाग लेंगे। प्रेस वार्ता में नितिन शर्मा, गौरव चौहान, राशिद अली, शाहनवाज खान आदि उपस्थित रहे।  

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें