ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनयोग प्रशिक्षित 22 को करेंगे सीएम आवास कूच

योग प्रशिक्षित 22 को करेंगे सीएम आवास कूच

मांगों पर कार्रवाई ना होने से नाराज चल रहे योग प्रशिक्षित आगामी 22 अक्टूबर को सीएम आवास कूच करेंगे। प्रशिक्षितों ने कहा कि यदि इसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया तो आंदोलन को...

योग प्रशिक्षित 22 को करेंगे सीएम आवास कूच
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 05 Oct 2018 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मांगों पर कार्रवाई ना होने से नाराज चल रहे योग प्रशिक्षित आगामी 22 अक्टूबर को सीएम आवास कूच करेंगे। प्रशिक्षितों ने कहा कि यदि इसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा।

शुक्रवार को प्रशिक्षित योग महासंघ की रायपुर में बैठक आयोजित की गई। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष डा. राकेश सेमवाल ने कहा कि 2007 से योग प्रशिक्षित विद्यालयों में योग शिक्षकों की नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। इस बार में सरकार और मंत्रियों से वार्ता भी हो चुकी है, लेकिन प्रशिक्षितों की मांग पर ठोस कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते प्रशिक्षितों के सामने आर्थिक समस्या पैदा होने के साथ ही उनका भविष्य अधर में लटका हुआ है। सरकार की ओर से कार्रवाई ना करने के विरोध में आगामी 22 अक्टूबर को प्रदेशभर के योग प्रशिक्षित सीएम आवास कूच करेंगे। इसके लिए सभी जिलाध्यक्षों को भी सूचित कर दिया जाएगा। बैठक में गोल्डन रावत, खुशी, प्रमिला, आलोक, शिवानी, मनोज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें