ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूननगर निगम में रविवार को जुटेंगे देश भर के साहित्यकार

नगर निगम में रविवार को जुटेंगे देश भर के साहित्यकार

उत्तराखंड की जिया एक साहित्यिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संध्या की ओर से 15 दिसंबर रविवार को नगर निगम सभागार में एक दिवसीय साहित्यिक सम्मेलन का आयोजन किया...

नगर निगम में रविवार को जुटेंगे देश भर के साहित्यकार
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 14 Dec 2019 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड की जिया एक साहित्यिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संध्या की ओर से 15 दिसंबर रविवार को नगर निगम सभागार में एक दिवसीय साहित्यिक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

शनिवार को प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान संस्था की संस्थापक जिया हिंदवाल गीत ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में यूपी, राजस्थान, हरियाणा, छतीसगढ़ और दिल्ली सहित कई राज्यों के कवि और लेखक सम्मेलन में भाग लेंगे। अपनी प्रसिद्ध रचनाओं का पाठ करेंगे। जिया ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान साहित्य सादक सम्मान 2019 भी प्रदान किया जाएगा। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड के नवोदित रचनाकारों को एक सफल मंच प्रदान करना है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व लोक सभा एवं राज्य सभा सांसद और हिंदी संस्थान यूपी के अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान स्थानीय बच्चों को उज्जवल भविष्य सम्मान भी दिया जाएगा। विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र सिंह पंवार रहेंगे। साथ ही कस्तूरी पुस्तक का भी कार्यक्रम में विमोचन किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में मुख्य संयोजक सूर्य चंद्र सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें