DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Valentine Day : शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब से किया इजहारे इश्क

Valentine Week 2018 Full list

युवा जोड़ों को जब प्यार के इजहार के लिए जब शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब की पंखुड़ियों को इजहारे इश्क का जरिया बना दिया। बुधवार को वैलेन्टाइन-डे के मौके पर शहर के कई हिस्सों में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

लव कपल्स ने एक दूसरे को चॉकलेट, फूल और कई आकर्षक उपहार देकर अपने प्यार का इजहार किया। वैलेन्टाइन के दिन राजपुर स्थित एमडीडीए पार्क, मसूरी रोड स्थित मालसी डियर पार्क, क्लेमेनटाउन के बुद्धा पार्क, मसूरी रोड स्थित मेगी प्वांइट और मालदेवता में युवा जोड़ों ने तमाम बंदिशों को दरकिनार करते हुए एक दूसरे को पवित्र प्यार की डोर से बांध लिया। ऐसे तमाम स्थानों पर बुधवार को आम दिनों की अपेक्षा खासी रौनक और चहलकदमी देखी गई।

कई जोड़ों के हाथ में गुलाब का फूल दिखा तो कई युवा इस मौके पर गिफ्ट पैक में कवर किए गए रंग बिरंगे टेडी बियर के साथ नजर आए। वैलेन्टाइन-डे के मौके पर हालांकि बाजारों में पहले के मुकाबले उतनी गहमा-गहमी नहीं देखी गई। लेकिन पार्कों और लव प्वाइंट पर युवा जोड़ों की मौजूदगी ने माहौल को खासा रोमांचक बना दिया। प्यार और दोस्ती पर पहरा बने समाज से दूर एकांत में युवा जोड़े एक दूसरे को निहारते देखे गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Words are not found so the tulip red rose make joy of love