ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनValentine Day : शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब से किया इजहारे इश्क

Valentine Day : शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब से किया इजहारे इश्क

युवा जोड़ों को जब प्यार के इजहार के लिए जब शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब की पंखुड़ियों को इजहारे इश्क का जरिया बना दिया। बुधवार को वैलेन्टाइन-डे के मौके पर शहर के कई हिस्सों में ऐसा ही नजारा...

Valentine Day : शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब से किया इजहारे इश्क
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 14 Feb 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा जोड़ों को जब प्यार के इजहार के लिए जब शब्द नहीं मिले तो सुर्ख लाल गुलाब की पंखुड़ियों को इजहारे इश्क का जरिया बना दिया। बुधवार को वैलेन्टाइन-डे के मौके पर शहर के कई हिस्सों में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

लव कपल्स ने एक दूसरे को चॉकलेट, फूल और कई आकर्षक उपहार देकर अपने प्यार का इजहार किया। वैलेन्टाइन के दिन राजपुर स्थित एमडीडीए पार्क, मसूरी रोड स्थित मालसी डियर पार्क, क्लेमेनटाउन के बुद्धा पार्क, मसूरी रोड स्थित मेगी प्वांइट और मालदेवता में युवा जोड़ों ने तमाम बंदिशों को दरकिनार करते हुए एक दूसरे को पवित्र प्यार की डोर से बांध लिया। ऐसे तमाम स्थानों पर बुधवार को आम दिनों की अपेक्षा खासी रौनक और चहलकदमी देखी गई।

कई जोड़ों के हाथ में गुलाब का फूल दिखा तो कई युवा इस मौके पर गिफ्ट पैक में कवर किए गए रंग बिरंगे टेडी बियर के साथ नजर आए। वैलेन्टाइन-डे के मौके पर हालांकि बाजारों में पहले के मुकाबले उतनी गहमा-गहमी नहीं देखी गई। लेकिन पार्कों और लव प्वाइंट पर युवा जोड़ों की मौजूदगी ने माहौल को खासा रोमांचक बना दिया। प्यार और दोस्ती पर पहरा बने समाज से दूर एकांत में युवा जोड़े एक दूसरे को निहारते देखे गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें