ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदून अस्पताल का वीवीआईपी वार्ड सुरक्षित नहीं, कैबिनेट मंत्री का मोबाइल चोरी

दून अस्पताल का वीवीआईपी वार्ड सुरक्षित नहीं, कैबिनेट मंत्री का मोबाइल चोरी

दून अस्पताल का वीवीआईपी वार्ड भी सुरक्षित नहीं बचा है। यहां भर्ती पूर्व कैबिनेट मंत्री का मोबाइल चोरी कर लिया। इसे लेकर उन्होंने शहर कोतवाली में केस...

दून अस्पताल का वीवीआईपी वार्ड सुरक्षित नहीं, कैबिनेट मंत्री का मोबाइल चोरी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 12 Aug 2022 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून, कार्यालय संवाददाता

दून अस्पताल का वीवीआईपी वार्ड भी सुरक्षित नहीं बचा है। यहां भर्ती पूर्व कैबिनेट मंत्री का मोबाइल चोरी कर लिया। इसे लेकर उन्होंने शहर कोतवाली में केस दर्ज कराया है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहन सिंह रावत गांववासी इन दिनों उपचार के लिए दून अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल के वीवीआईपी वार्ड के सेफ हाउस संख्या एक में वह भर्ती हैं। कहा कि 10 अगस्त को शाम तीन से पांच बजे के बीच उनका मोबाइल चोरी हो गया। उन्होंने आसपास फोन खोजा। नहीं मिलने पर शहर कोतवाली में तहरीर दी। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि उनकी तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर चोर की पहचान की कोशिश कर रही है।

बार-बार हो रही वारदातें

दून अस्पताल में लगातार अपराधिक वारदातें हो रही है। वार्डों में मरीजों का सामान चोरी होने के साथ ही पार्किंग से दुपहिया वाहन तक चोरी हो चुके हैं। बीते दिनों यहां सिक्योरिटी गार्ड ने वार्ड में चोरी कर रहे चोर को पकड़ने की कोशिश की तो उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया था। अब वीवीआईपी वार्ड में चोरों का पहुंचना यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें