ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउत्तराखंड टीम में विशाल और अभय का चयन

उत्तराखंड टीम में विशाल और अभय का चयन

देहरादून। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के लिए उत्तराखंड की सीनियर टीम की घोषणा हो गयी है। इस टीम में दून बलूनी क्रिकेट एकादमी के खिलाड़ी विशाल डंगवाल और...

उत्तराखंड टीम में विशाल और अभय का चयन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 25 Sep 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के लिए उत्तराखंड की सीनियर टीम की घोषणा हो गयी है। इस टीम में दून बलूनी क्रिकेट एकादमी के खिलाड़ी विशाल डंगवाल और अभय क्षेत्री को भी चुना गया है। दोनों खिलाड़ियों के चयन पर बलूनी क्रिकेट एकादमी में जश्न का माहौल रहा। बलूनी ग्रुप के एमडी विपिन बलूनी ने दोनों खिलाड़ियों के चयन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

दून बलूनी क्रिकेट एकादमी का गठन महज एक साल पहले हुआ और इस अवधि में ही एकादमी के कई खिलाड़ियों ने प्रदेश और देश में अपनी प्रतिभा को दिखाया है। बलूनी क्रिकेट एकादमी ने हाल में आयोजित अंडर 19 जिला क्रिकेट प्रतियोगिता भी जीती। अंडर-16 के ट्रायल में भी अकादमी का अच्छा प्रदर्शन रहा। सैयद मुश्ताक ट्राफी के लिए 21 सदस्यीय टीम चयनित की गयी है। टीम के कैप्टन आकाश मधवाल और उप कप्तान दीक्षांशु नेगी को बनाया गया है। इसके अलावा टीम में जीवनजोत सिंह, पीयूष जोशी, आदित्य तारे, विशाल डंगवाल, अवनीश सुधा, विजय शर्मा, मयंक मिश्रा, राजन कुमार, अग्रिम तिवारी, सत्यम बालियान, संयम अरोड़ा, स्वपनिल सिंह, नीरज सिंह राठौर, तनुष गुसाईं, अभय क्षेत्री, दीपेश नैनवाल और स्पर्श जोशी शामिल हैं। टीम के हेड कोच मनीष झा, बालिंग कोच आनंद राजन, सहायक कोच मनोज रावत, फिजियो देशराज चौहान, ट्रेनर गोपाल और प्रबंधक नवनीत मिश्रा हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें