ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनतेज आंधी से बदरीनाथ हाईवे पर गिरा होर्डिंग, बाल-बाल बचे यात्री

तेज आंधी से बदरीनाथ हाईवे पर गिरा होर्डिंग, बाल-बाल बचे यात्री

रुद्रप्रयाग में सोमवार को आंधी और तूफान ने कहर ढाया। शाम चार बजे से तेज आंधी तूफान का सिलिसिला शुरू हुआ तो लोग दहशत में आ गए।  चारों ओर तेज आंधी इस कदर चली कि सभी कमरों के अंदर घुस गए।...

रुद्रप्रयाग के समीप बदरीनाथ हाईवे पर गिरा विशालकाय होर्डिंग।
1/ 2रुद्रप्रयाग के समीप बदरीनाथ हाईवे पर गिरा विशालकाय होर्डिंग।
रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर गिरा बिजली का पोल।
2/ 2रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ हाईवे पर गिरा बिजली का पोल।
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रुद्रप्रयागMon, 05 Jun 2017 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रप्रयाग में सोमवार को आंधी और तूफान ने कहर ढाया। शाम चार बजे से तेज आंधी तूफान का सिलिसिला शुरू हुआ तो लोग दहशत में आ गए। 

चारों ओर तेज आंधी इस कदर चली कि सभी कमरों के अंदर घुस गए। बदरीनाथ हाईवे पर गुलाबराय और रैतोली के बीच दिशा सूचक बोर्ड गिरा जिससे डेढ़ घंटे बदरीनाथ हाईवे बंद रहा। वहीं मुख्यालय के करीबी गांव अमसारी में तून का भारी पेड़ गिरने से तीन मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं। बदरीनाथ हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास भी पत्थर आने से एक व्यक्ति को चोट आई हालांकि उसकी स्थिति ठीक है। 

डीएम मंगेश घिल्डियाल ने सभी अफसरों को निर्देशित किया कि आपदा से प्रभावित हर स्थिति पर नजर रखे और व्यवस्थाएं शीघ्र बहाल की जाए। उधर, रुद्रप्रयाग बाजार में कई दुकानों का सामान हवा में उड़ गया जिससे व्यापारियों को नुकसान हुआ। 

तेज हवा के कारण रुद्रप्रयाग बाजार में कई दुकानों की छत, बोर्ड और सामान उड़ गया। इस बीच बाजारों में लोग दुकानों के अंदर न घुसते तो हादसा हो सकता था। आंधी के कारण बिजली की लाइन क्षतिग्रस्त हो गई जिससे जनपद की बिजली बंद हो गई। रुद्रप्रयाग सहित जनपद के अधिकांश क्षेत्रों में बिजली गुल रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें