ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनरोडवेज के दो ड्राइवर बस में पी रहे थे हुक्का,वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड 

रोडवेज के दो ड्राइवर बस में पी रहे थे हुक्का,वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड 

रोडवेज बस और डिपो कार्यालय में हुक्का पीते हुए एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल हुए हैं। निगम प्रबंधन ने जांच के बाद हुक्का पीते दिख रहे दो विशेष श्रेणी के ड्राइवर और एक कंडक्टर को नौकरी से हटा दिया है।...

रोडवेज के दो ड्राइवर बस में पी रहे थे हुक्का,वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड 
हिन्दुस्तान टीम, देहरादून Sat, 02 Jan 2021 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बस और डिपो कार्यालय में हुक्का पीते हुए एक वीडियो और कुछ फोटो वायरल हुए हैं। निगम प्रबंधन ने जांच के बाद हुक्का पीते दिख रहे दो विशेष श्रेणी के ड्राइवर और एक कंडक्टर को नौकरी से हटा दिया है। इसके साथ ही फोटो में उनके साथ दिख रहे अन्य कर्मचारियों के खिलाफ भी अनुशासनिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। सभी कोटद्वार डिपो के हैं।  वीडियो और फोटो 30 दिसंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में रोडवेज बस के स्टेयरिंग पर बैठा व्यक्ति हुक्का पीता नजर आ रहा था।

यह वीडियो निगम प्रबंधन तक पहुंचा। प्रबंधन ने इसकी जांच करवाई। जीएम (संचालन) दीपक जैन ने बताया कि वाहन में हुक्का पीने वाले विशेष श्रेणी के ड्राइवर संदीप कुमार और कंडक्टर सोनू सिंह हैं। जबकि डिपो कक्ष में हुक्का पीने वाले विशेष श्रेणी ड्राइवर संजय कुमार और संदीप कुमार हैं। बताया कि सार्वजनिक स्थल, निगम परिसर, निगम में धूम्रपान करना और निगम वाहन में ज्वलनशील पदार्थ रखना गंभीर अपराध है। प्रबंधन ने इसे गंभीर कृत्य मानकर मानकर ड्राइवर संदीप कुमार, संजय कुमार और कंडक्टर सोनू सिंह को नौकरी से हटाया दिया है।

मंडलीय प्रबंधक को सौंपी जांच 
कुछ दिन पहले ग्रामीण डिपो में एक विशेष श्रेणी के परिचालक की ओर से स्टेशन अधीक्षक को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था। महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि प्रबंधन ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मंडलीय प्रबंधन को जांच के आदेश दिए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें