ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउत्तराखंड पुलिस के पदक विजेताओं को सम्मानित किया

उत्तराखंड पुलिस के पदक विजेताओं को सम्मानित किया

भोपाल में आयोजित 17वे ऑल इंडिया पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड पुलिस के पदक विजेता खिलाड़ियों का डीजीपी अनिल रतूड़ी और एडीजी अशोक कुमार ने सम्मानित किया। सभी खिलाड़ी रुड़की में तैनात...

उत्तराखंड पुलिस के पदक विजेताओं को सम्मानित किया
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 13 Dec 2017 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भोपाल में आयोजित 17वे ऑल इंडिया पुलिस वाटर स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड पुलिस के पदक विजेता खिलाड़ियों का डीजीपी अनिल रतूड़ी और एडीजी अशोक कुमार ने सम्मानित किया। सभी खिलाड़ी रुड़की में तैनात हैं।

मंगलवार को सभी पदक विजेता पुलिस लाइन में पहुंचे। जहां डीजीपी अनिल रतूड़ी और एडीजी अशोक कुमार ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस के खिलाड़ी अन्य राज्यों में जाकर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं जो प्रदेश और विभाग के लिए गौरव की बात है। उत्तराखंड की पुलिस खिलाड़ियों की टीम ने भोपाल में पांच से नौ दिसंबर तक आयोजित इस चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया।

के-4 1000 मीटर में दलजीत सिंह, दिनेश सकलानी, मोहम्मद जावेद और नितेश पंवार ने गोल्ड पदक जीता। जबकि के-4 पांच सौ मीटर में दलजीतत सिंह, आशीष नेगी, दिनेश सकलानी, नितेश पंवार ने कांस्य मेडल अपने नाम किया। के-4 200 मीटर में दलजीत सिंह, दिनेश सकलानी, दिनेश रावत और नितेश पंवार ने सिल्वर मेडल जीता। रोविंग दो हजार में कुलदीप कुमार और गौरव कुमार ने कांस्य मेडल कब्जाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें