ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनशहीद मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मिले डीजीपी

शहीद मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मिले डीजीपी

रविवार की दोपहर में देहराखास स्थित राज राजेस्वरी मंदिर में रतूड़ी वंशज संगठन की बैठक हुई। इसमें तय हुआ कि रतूड़ी वंशज की ओर से समाज की वंशावली बनाई जाएगी। अध्यक्ष गिरीश शरण रतूड़ी ने कहा कि पहाड़ के लिये...

शहीद मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मिले डीजीपी
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनMon, 11 Mar 2019 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की दोपहर में देहराखास स्थित राज राजेस्वरी मंदिर में रतूड़ी वंशज संगठन की बैठक हुई। इसमें तय हुआ कि रतूड़ी वंशज की ओर से समाज की वंशावली बनाई जाएगी। अध्यक्ष गिरीश शरण रतूड़ी ने कहा कि पहाड़ के लिये काम किया जाएगा। जल्द ही संगठन की बड़ी बैठक होगी। इसमें समाज के उत्थान को बड़े फैसले लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि रतूड़ी वंशम की ओर से आने वाले समय में सामाजिक कार्य भी किए जाएंगे। संगठन के महासचिव गोपाल दत्त रतूड़ी, सत्य प्रसाद रतूड़ी, जगदीश रतूड़ी, अरुण, राकेश रतूड़ी, मोहनलाल मौजूद रहे। 

शहीद के परिवार से मिले डीजीपी : पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी पुलवामा हमले में शहीद मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से मिले। उन्होंने रतूड़ी समाज की ओर से शहीद के परिवार को 50 हजार रुपये आर्थिक सहायता का चेक दिया। महानिदेशक ने शहीद के परिजनों से गढ़वाली में बात कर रतूड़ी समाज की ओर से पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी रविवार शाम रतूड़ी समाज के लोगों के साथ कांवली रोड स्थित एमडीडीए कॉलोनी में शहीद मोहनलाल रतूड़ी के घर पर पहुंचे। उन्होंने शहीद के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। शहीद के परिजनों से गढ़वाली में बातचीत कर दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने को कहा। कहा कि शहीद मोहनलाल ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। उन्होंने रतूड़ी समाज की ओर से परिवार को 50 हजार रुपये आर्थिक सहायता का चेक प्रदान किया। इस मौके पर गिरीश रतूड़ी, गोपालदत्त रतूड़ी, ज्योति प्रसाद रतूड़ी, महावीर प्रसाद रतूड़ी, सत्यप्रसाद रतूड़ी, राकेश रतूड़ी, सुमन रतूड़ी, मोहनलाल रतूड़ी भी शामिल रहे।

 

                  डीजीपी अनिल रतूड़ी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद मोहनलाल रतूड़ी की फोटो पर माल्यार्पण करते हुए। फोटो: हिन्दुस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें