ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउर्वशी का अंदाज : बच्चों संग की हंसी-ठिठोली, गढ़वाली गीत गाकर जीता दिल- देखिए वीडियो

उर्वशी का अंदाज : बच्चों संग की हंसी-ठिठोली, गढ़वाली गीत गाकर जीता दिल- देखिए वीडियो

देहरादून पहुंची फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज देखने को मिला। उर्वशी यहां बच्चों के साथ हंसी-ठिठोली करतीं नजर आईं। वहीं जब उनके गढ़वाली गीत गाने के लिए कहा गया तो उन्होंन ‘सुरमा...

उर्वशी का अंदाज : बच्चों संग की हंसी-ठिठोली, गढ़वाली गीत गाकर जीता दिल- देखिए वीडियो
देहरादून। कार्यालय संवाददाताSat, 18 Nov 2017 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून पहुंची फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज देखने को मिला। उर्वशी यहां बच्चों के साथ हंसी-ठिठोली करतीं नजर आईं। वहीं जब उनके गढ़वाली गीत गाने के लिए कहा गया तो उन्होंन ‘सुरमा सरेला’ गीत गाकर सबका दिल जीत लिया। 

उत्तराखंड पुलिस की ओर से 17 दिसंबर को हाफ मैराथन हो रही है। इसकी थीम महिला सुरक्षा एवं जागरूकता है। इससे पहले देहरादून पुलिस लाइन में महिलाओं के लिए विशेष ट्रेनिंग कैंप चलाया जा रहा हैं, जहां उन्हें आत्मरक्षा के गुर सीखाने के साथ-साथ जागरूक भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को कार्यशाला में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शिरकत की। फिल्म अभिनेत्री उर्वसी रौतेला ने छात्राओं से रूबरू होते हुए कहा कि सेल्फ डिफेंस सबके लिए बहुत जरूरी है। उसने छात्राओं से ताइक्वांडो, मार्शल आर्ट सीखने की अपील की। पुलिस लाइन में आयोजित महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण पर आधारित तीन दिवसीय कार्याशाला के दूसरे दिन फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। इस दौरान वह छात्राओं के बीच भी गईं। उनसे बातचीत की और सेल्फी भी खींचवाई।

मंच पर कार्यक्रम के दौरान जब उनके गीत गाने के लिए कहा गया तो उर्वशी ने नरेन्द्र सिंह नेगी का प्रसिद्ध गीत - द्वी गते वैशाख सुरमा मेरा मुलूक मेला.... गाकर सबका दिल जीत लिया। खास बात यह है कि पुलिस के सभी अधिकारी उर्वशी के गीत पर तालियों से ताल बैठाने का काम करते नजर आए। उर्वशी के इस अंदाज से सब काफी प्रभावित नजर आए। खास छात्राएं अपने बीच फिल्म अभिनेत्री को पाकर उत्साहित नजर आईं। बता दें कि उर्वशी उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं। पुलिस लाइन में कार्यक्रम के दौरान एडीजे अशोक कुमार, डीआईजी पुष्पक ज्योति, एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी ट्रैफिक प्रदीप राय, जया बलोदी आदि मौजूद रहे।

हरिद्वार : हॉकी प्लेयर वंदना से किया वादा पूरा करने में सरकार ने लगा दिए एक साल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें