ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनलाइसेंस शुल्क के विरोध में यूकेडी ने सौंपा ज्ञापन

लाइसेंस शुल्क के विरोध में यूकेडी ने सौंपा ज्ञापन

नगर निगम द्वारा प्रस्तावित लाइसेंस शुल्क व भारी भरकम हाउस टैक्स के खिलाफ यूकेडी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम में प्रदर्शन किया और नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। दल के नेताओं का कहना था कि महंगाई की मार झेल...

लाइसेंस शुल्क के विरोध में यूकेडी ने सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 25 Jan 2020 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम द्वारा प्रस्तावित लाइसेंस शुल्क व भारी भरकम हाउस टैक्स के खिलाफ यूकेडी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम में प्रदर्शन किया और नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। दल के नेताओं का कहना था कि महंगाई की मार झेल रही जनता व मंदी से जूझ रहे व्यापारियों पर ये शुल्क लगाना न्याय संगत नही है। इस प्रकार के निर्णयों से महंगाई और बढ़ेगी। जिसका सीधा असर जनता पर पड़ेगा। 

यूकेडी महानगर अध्यक्ष सुनील ध्यानी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में दल के नेताओं ने नगर आयुक्त से लाइसेंस शुल्क लागू न करने की अपील की। इसके अलावा वरिष्ठ नेता लताफत हुसैन ने स्व० इंद्रमणि बड़ोनी के नाम पर अजबपुर स्थित पार्क की दुर्दशा पर पर रोष जताते हुए व्यवस्था सुधारने का अनुरोध किया। उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में मेयर सुनील उनियाल गामा को ज्ञापन देने के बावजूद पार्क की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। प्रदर्शन करने वालों में जिलाध्यक्ष विजय बौड़ाई, इमरान अहमद, जितेंद डंगवाल, एनी थापा, संजीव शर्मा, कमलकान्त, वीरेश चौधरी, सागर, गिरीश मेंदोला, खलीक अहमद, दीपक घिल्डियाल, लक्ष्मीकांत भट्ट, धीरज शर्मा आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें