ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनगैरसैंण राजधानी की मांग को लेकर यूकेडी ने की नुक्कड़ सभाएं

गैरसैंण राजधानी की मांग को लेकर यूकेडी ने की नुक्कड़ सभाएं

यूकेडी ने जनपद इकाई अध्यक्ष विजय कुमार बौड़ाई के नेतृत्व में स्थाई राजधानी की मांग को लेकर जिले में जन जागरण अभियान शुरू कर दिया है। रविवार को शहर के चार चौराहों पर नुक्कड़ सभाएं की गई। हर चौराहे में...

गैरसैंण राजधानी की मांग को लेकर यूकेडी ने की नुक्कड़ सभाएं
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 16 Feb 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूकेडी ने जनपद इकाई अध्यक्ष विजय कुमार बौड़ाई के नेतृत्व में स्थाई राजधानी की मांग को लेकर जिले में जन जागरण अभियान शुरू कर दिया है। रविवार को शहर के चार चौराहों पर नुक्कड़ सभाएं की गई। हर चौराहे में स्थाई राजधानी गैरसैण में बनाने के लिए जनगीत गाए गए।

ये कैसी राजधानी है ,ये कैसी राजधानी है, हवा में जहर घुलता है, जहरीला सा पानी है.., जनगीत को गाकर लोगों को जागरुक किया गया। विजय बौड़ाई ने बताया कि लोगों से गैरसैंण के लिए समर्थन मांगा गया और राज्य सरकार के रवैये की निंदा की गई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार स्थाई राजधानी गैरसैण पर राजनीति कर रही है। यूकेडी 3 स 6 मार्च तक होने वाले गैरसैंण के सत्र के दौरान विधानसभा गैरसैंण का घेराव करेगी। नुक्कड़ सभा 6 नम्बर पुलिया, रायपुर दो नाली चौक, नेहरुग्राम चौक पर की गई। मौके पर लताफत हुसैन, उपाध्यक्ष आशीष नौटियाल, केंद्रीय महासचिव डीके पाल, बहादुर सिंह रावत, रेखा मिंया, प्रताप सिंह कुंवर, केंद्रीय सचिव उत्तम रावत, सुभाष पुरोहित, केंद्रीय संगठन सचिव राजेश्वरी रावत, बिजेंद्र रावत, समीर मुंडेपी, सीमा रावत, कमलकांत, गिरीश मन्डोला, विनीत सकलानी, भूषण उनियाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें