ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदुकान और घर में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

दुकान और घर में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

पटेलनगर थाना पुलिस ने दुकान और घर में ताले तोड़कर चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी किया गया सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में...

दुकान और घर में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 05 Feb 2020 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पटेलनगर थाना पुलिस ने दुकान और घर में ताले तोड़कर चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी किया गया सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीओ सदर अनुज कुमार ने बताया कि 3 फरवरी को शिवालिक एनक्वेल कारगी चौक निवासी रीतिका पठानिया घर पर नहीं थी। वह अपने राजपुर रोडके समीप रहने वाले रिश्तेदार के घर गईं हुईं थी। इसी दिन घर के तोल तोड़कर चोरों ने चोरी की थी।चोरों ने घर के अंदर से दो महंगी घड़ी, कपड़े, बैग, हेडफोन आदि सामान चुराया था। 4 जनवरी को लौटने पर रीतिका को चोरी होने की जानकारी मिली। इसकी शिकायत पर सूचना पटेलनगर थाना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच सूचना मिली कि दो युवक चोरी का माल बेचने के लिए ब्राह्मणवाला चौक की ओर जा रहे हैं। इस सूचना परएसओ सूर्यभूषण नेगी, चौकी प्रभारी विवेक भंडारी ने टीम के साथ चेकिंग कर दोनों को रोक लिया। दोनों के पास से पुलिस ने घड़ी, हेडफोन और24 सौ रुपये बरामद किए। दोनों ने चोरी करने की बात कबूली,जिस पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में नाम दीपेन्द्र सिहं उर्फ पंडित पुत्र सतेन्द्र सिंह निवासी ग्राम सलेमपुर थाना इग्लास जनपद अलीगढ़ उत्तर प्रदेश हाल निवासी अमर भारती चन्द्रबदनी और योगेश नेगी उर्फ भुल्ली पुत्र स्व. श्याम सिंह नेगी निवासी चांचक चौक बंजारावाला बताया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों को कोर्टमें पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें