अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी, अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गई जान

heavy rain in dehradun

देहरादून सहित उत्तराखंड के ज्यादातर इलाकों में कल रातभर हुई तेज बारिश का दौर सुबह तक जारी रहा जिसमें अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। यहां राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र में सुबह साढ़े छह बजे एक मोटरसाइकिल सवार पर पेड गिर गया जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

दून में मूसलाधार बारिश का कहर, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 7 की मौत

घटना पृथ्वीपुर के पास हुई जब बाइक सवार जीवनगढ़ से सेलाकुई जा रहा था। मृतक की पहचान 19 वर्षीय तासीन के रूप में हुई है। एक अन्य घटना में कल देर रात जिले की कालसी तहसील में एक वाहन लखवाड मोड पर अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गया जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। पिथौरागढ जिले के धारचूला इलाके में एक महिला का शव बरामद हुआ है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि शव आठ- दस दिन पुराना लग रहा है। पिथौरागढ जिले के थल क्षेत्र में बारिश से उफनाई रामगंगा नदी ने उसके किनारे स्थित बालेश्वर शिव मंदिर की चाहरदीवारी और आंगन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

रांची: दो लाख बच्चों को स्कूलों में नहीं मिलता पीने का पानी

कुमांऊ क्षेत्र में काली, गोरी, सरयू और शारदा समेत ज्यादातर नदियां खतरे के निशान से कुछ ही नीचे बह रही हैं जबकि गढ़वाल क्षेत्र की अधिकांश नदियां खतरे के निशान से काफी नीचे हैं। राज्य में विभिन्न स्थानों पर अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने के मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मद्देनजर पूरे प्रदेश में प्रशासन अलर्ट पर है। 
   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two people died due to heavy rain in dehradun