ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनVIDEO : शातिर चेन लूटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, सात वारदातों को दे चुके थे अंजाम

VIDEO : शातिर चेन लूटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, सात वारदातों को दे चुके थे अंजाम

देहरादून शहर और पछवादून क्षेत्र में चुनौती बने चेन लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों बड़े ही शातिर तरीके से वारदात हो अंजाम देते थे।  एसएसपी...

VIDEO : शातिर चेन लूटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, सात वारदातों को दे चुके थे अंजाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 26 May 2017 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून शहर और पछवादून क्षेत्र में चुनौती बने चेन लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों बड़े ही शातिर तरीके से वारदात हो अंजाम देते थे। 
एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती ने शुक्रवार को विकासनगर कोतवाली में वारदातों का खुलासा किया। बताया कि दोनों बदमाश बंजारावाला (नेहरू कॉलोनी), बैरागीवाला सहसपुर गुरुद्वारा रोड (विकासनगर) जीएमएस रोड (देहरादून) भुजावाला और दिनकर बिहार (विकासनगर) में चेन लूट की सात वारदातों को अंजाम दे चुके थे। पुलिस ने गुरुवार शाम को आरोपी ताबिश पुत्र उस्मान आनंदनगर (सहारनपुर) और आमिर पुत्र तौफीक इंदिरा चौक (सहारनपुर) को शिमला बाईपास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन के साथ 315 बोर का एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू और 450 ग्राम चरस भी बरामद की है।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी चोरी की बाइक पर वारदात को अंजाम देते थे। ये आरोपी बाइक की तीन-चार नंबर प्लेटें बनाकर रखते थे। वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ दूर जाकर नंबर प्लेट बदल लेते थे। इससे यह पकड़ में आने से बच जाते थे। पिछले दिनों विकासनगर में एक वारदात के दौरान यह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए थे, जिसके आधार पर पुलिस इन आरोपियों तक पहुंची।

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें