ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनफुटबाल में स्पोर्ट्स कॉलेज की तिहरी जीत

फुटबाल में स्पोर्ट्स कॉलेज की तिहरी जीत

रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स के फुटबाल प्रतियोगिताओं में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने तीन वर्गों का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है। तीनों वर्ग में विजेता टीम को 25-25 हजार रुपये का...

फुटबाल में स्पोर्ट्स कॉलेज की तिहरी जीत
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 18 Nov 2019 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स के फुटबाल प्रतियोगिताओं में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने तीन वर्गों का खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है। तीनों वर्ग में विजेता टीम को 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य अजय अग्रवाल ने बताया कि फाउंडेशन की ओर से जुलाई महीने में अंडर-14, 16, 18 बालक वर्ग के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। सोमवार को दून ग्लोबल स्कूल झाझरा में तीनों वर्ग के फाइनल मुकाबले खेले गए। अंडर-14 वर्ग में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज का सामना निर्मला आश्रम ऋषिकेश से हुआ। इसमें स्पोर्ट्स कॉलेज 7-1 के अंतर से जीतने में सफल रही। अंडर-16 आयु वर्ग में स्पोर्ट्स कॉलेज की टीम ने आर्मी पब्लिक स्कूल बीरपुर को 7-0 और अंडर-18 वर्ग में स्पोर्ट्स कॉलेज ने केवि आईएमए प्रेमनगर को 2-0 के अंतर से हराकर खिताब जीता।

समापन समारोह में विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान अंडर-16 वर्ग में स्पोर्ट्स कॉलेज के रोहित जोशी को गोल्डन गलब्ज, निश्चय नैनवाल को गोल्डन शू, करन राणा को गोल्डन बॉल, अंडर-18 वर्ग में शुभम मेहता को गोल्डन गलब्स का पुरस्कार दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें