ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनतीन सौ युवक युवतियों ने तलाशे अपने जीवन साथी

तीन सौ युवक युवतियों ने तलाशे अपने जीवन साथी

हजारा अरोड़ वंश बिरादरी सभा दून की ओर से रविवार को सहारनपुर रोड स्थित मनभावन वेडिंग प्वाइंट में वैवाहिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस समारोह का उद्घाटन सामजसेवी श्रवण कुमार वर्मा ने...

तीन सौ युवक युवतियों ने तलाशे अपने जीवन साथी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 17 Dec 2017 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। हमारे संवादाता

हजारा अरोड़ वंश बिरादरी सभा दून की ओर से रविवार को सहारनपुर रोड स्थित मनभावन वेडिंग प्वाइंट में वैवाहिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन सामजसेवी श्रवण कुमार वर्मा ने किया।

समारोह में करीब 300 युवक युवतियों ने अपने मन पंसद जीवन साथी की खोज की। साथ ही परिचय और जानकारी जुटाने के बाद जीवन साथी बनने का भी फैसला किया। समारोह में दून के अलावा सहारनपुर, हल्द्वानी, मेरठ, विकासनगर, मसूरी, अंबाला, लुधियाना, पांवटा साहिब, हरिद्वार आदि कई क्षेत्रों से युवक युवती पहुंचे थे। इस दौरान युवाओं में भारी उत्साह देखा गया। सभा के सचिव सुरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि इस सम्मेलन के लिए करीब डेढ़ माह पूर्व आवेदन मांगे गए थे। 300 आवेदकों को 17 दिसंबर यानी रविवार को समारोह में बुलाया गया। इस दौरान युवाओं ने अपने मन पसंद साथी को तलाश कर विवाह की बात आगे बढ़ाने का फैसला लिया। अरोरा ने कहा कि हर समुदाय के युवक युवतियों को इस समारोह में शामिल किया गया। कार्यक्रम के दौरान बहरादरी की एक स्मारिका का भी विमोचन किया गया।

इस अवसर पर सभा के प्रधान दिनेश अरोरा, किरन बाला, वीना मुगलानी, गीता मुगलानी, श्याम सुंदर, नवीन सडाना, जतिन सडाना, रमन सडाना, सरोज सचदेवा, दीपचंद तनेजा, अरुण अरोरा, सविंद्र पाल छावड़ा, अमरीक सिंह, दीपक ग्रोवर, इ्रदपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें