class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए खेलेगा देहरादून का ये बाक्सर

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में कक्षा 11वीं के छात्र पवन गुरुंग का भारतीय बॉक्सिंग टीम में चयन हुआ। सोमवार देर रात दिल्ली में हुई टीम की घोषणा में उत्तराखंड से एकमात्र पवन का नाम टीम में शामिल किया गया। 

कोच ललित कुंवर ने बताया कि अजर बेजान में अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप आयोजित होनी है। जिसमें पवन 56 किग्रा भारवर्ग में प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने बताया कि स्पोटर्स स्पोर्ट्स में कक्षा 11वीं के छात्र पवन देहरादून के डालनवाला के रहने वाले हैं। पवन कई साल से अपने आयुवर्ग में राज्य चैंपियन हैं। पिछले महीने पिथौरागढ़ में आयोजित राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पवन ने 56 किग्रा भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीता था। दमदार प्रदर्शन की बदौलत पवन का चयन यूथ इंडिया बॉक्सिंग कैंप के लिए हुआ था।

रोहतक में चल रहे कैंप में पवन का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात चयनकर्ताओं ने पवन के बेहतर प्रदर्शन की बदौलत उनका नाम भारतीय टीम में शामिल किया। वहीं पवन के पिता नरेश गुरुंग ने बताया कि आठ से 13 दिसंबर तक होने वाले दौरे के लिए उनके बेटे को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। उत्तराखंड जूनियर वर्ग से पवन गुरुंग एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सितंबर 2015 में वर्ल्ड जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। 

सेल्फी से लगेगी शिक्षकों की हाजिरी और सेल्फी से ही छुट्टी, एप तैयार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:This boxer from Dehradun will play for India in the International Boxing Championship
अब स्कूल में सेल्फी लेने पर ही लगेगी गुरुजी की हाजिरी, ये होगा बदलावजेल से वीडियो मैसेज भेजकर कुख्यात राठी ने कारोबारी से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी