ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनगढ़ी बाजार में बीमारी फैलने का खतरा

गढ़ी बाजार में बीमारी फैलने का खतरा

भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र पाल सिंह ने मंगलवार को छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिनव कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस...

गढ़ी बाजार में बीमारी फैलने का खतरा
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 14 May 2024 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र पाल सिंह ने मंगलवार को छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिनव कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने गढ़ी कैंट बाजार में गंदगी से बीमारियां फैलने का खतरा बताते हुए सफाई की मांग की।
भाजपा नेता देवेंद्र पाल सिंह ने मुख्य अधिशासी अधिकारी को बताया कि गढ़ी कैंट से टपकेश्वर चौक तक कि नाली बहुत खराब स्थिति है। जगह जगह से बंद पड़ी नाली से अब दुर्गंध आ रही है। बरसात में जलभराव की स्तिथि उत्पन्न हो जाती है। देवेंद्र पाल सिंह ने उक्त नाली के पुनःनिर्माण की मांग की। साथ ही उन्होने गढ़ी कैंट के मुख्य बाजार से डोर टू डोर कूड़ा न उठाये जाने के संदर्भ में मुख्य अधिशासी अधिकारी से चर्चा की।

देवेंद्र पाल सिंह ने मुख्य अधिशासी अधिकारी से मांग की डेंगू के रोकथाम के लिए गढ़ी डाकरा में अभी से फॉगिंग और कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कार्य प्रारंभ किया जाए।मुख्य अधिशासी अधिकारी ने कनिष्ठ अभियंता (निर्माण) नवनीत क्षेत्री को नाली बनाने के निर्देश दिए। साथ ही सेनेटरी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार को भी क्षेत्र से सौ प्रतिशत डोर टू डोर कूड़ा उठाने और गढ़ी डाकरा में फॉगिंग करने के निर्देश दिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।