ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनढाई घंटे के लिए बंद रहे घर में चोरी

ढाई घंटे के लिए बंद रहे घर में चोरी

ढाई घंटे के लिए घर का ताला लगाकर बाहर गया परिवार वापस लौटा तो घर में चोरी हो चुकी थी। चोर घर से नगदी, गहने और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। वारदात...

ढाई घंटे के लिए बंद रहे घर में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 22 Feb 2024 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ढाई घंटे के लिए घर का ताला लगाकर बाहर गया परिवार वापस लौटा तो घर में चोरी हो चुकी थी। चोर घर से नगदी, गहने और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। वारदात को चार दिन दबाए रखने के बाद पांचवें दिन पटेलनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
देवीलाल का मकान ब्रह्मपुरी, पटेलनगर में है। वह बीते 17 फरवरी की शाम तीन बजे घर का ताला लगाकर परिवार समेत बाहर चले गए। शाम करीब साढ़े बजे वापस लौटे। देखा तो कमरे का ताला और अंदर रखा लॉकर टूटा था। चोर लॉकर से आठ हजार रुपये नगदी, चार पाजेब, दो पैरों की चुटकियां, सोने के दो टाप्स, एक हार, दो छोटे बच्चों के कंगन चुरा ले गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयान किया। उस दौरान केस दर्ज नहीं किया गया। फिर पीड़ित को बुधवार को थाने बुलाया गया। इस बार चोरी की तहरीर लिखवाकर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि चोरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें