ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनगैरसैंण मुद्दा सुलझते ही दून को चक्का जाम से मिलेगी निजात

गैरसैंण मुद्दा सुलझते ही दून को चक्का जाम से मिलेगी निजात

गैरसैंण राजधानी आंदोलन को गुरुवार को मसूरी से पहुंचे साहित्यकार सुरेंद्र सिंह पुंडीर ने भी अपना समर्थन दिया। जबकि तीसरे मोर्चे के मेयर प्रत्याशी जगमोहन मेंहदीरत्ता ने आंदोलन को समर्थन देकर अभियान से...

गैरसैंण मुद्दा सुलझते ही दून को चक्का जाम से मिलेगी निजात
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनThu, 25 Oct 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गैरसैंण राजधानी आंदोलन को गुरुवार को लगातार लोगों का समर्थन मिलता जा रहा है। तीसरे मोर्चे के मेयर प्रत्याशी जगमोहन मेंहदीरत्ता ने मौके पर पहुंचकर आंदोलन को समर्थन देकर अभियान से जुड़े नेताओं में जोश भर दिया।

गुरुवार को धरना स्थल पर तीसरे मोर्चे के मेयर प्रत्याशी जगमोहन मेंहदीरत्ता ने कहा कि दून को आए दिन के चक्का जाम से छुटकारा दिलाना है तो गैरसैंण को स्थाई व पूर्णकालिक राजधानी बनाना ही होगा। राज्य बनने के बाद ही ही सारा दबाव देहरादून झेल रहा है। जनता को इस बार का जनादेश गैरसैंण पक्षधर ताकतों को देना चाहिए। मसूरी से आए लेखक सुरेंद्र सिंह पुंडीर ने भी आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि गैरसैण को दुनिया की सबसे अधिक खूबसूरत राजधानी बनाने के लिए जन आंदोलन चलाया जाए। कई दिनों से अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे अभियान के संयोजक लक्ष्मी प्रसाद थपलियाल स्वास्थ्य लाभ के बाद वापस अभियान की धारा में लौट आए। सभी ने नारे लगाकर उनका स्वागत किया साथ ही फूल मालाएं भी पहनाई। थपलियाल ने कहा कि गैरसैंण राजधानी के निर्माण को हम अपना सर्वस्व झोंक देंगे। इस अवसर पर मनोज ध्यानी, मदन सिंह भंडारी, वीरेंद्र सिंह रावत, पीसी थपलियाल, सुमन डोभाल काला, हर्ष मैंदोली, उपेंद्र चौहान, कृष्ण कांत कुनियाल, गुणानंद जखमोला, शिवप्रसाद सती, सुभाष रतूडी, भुवन चंद्र जोशी, देवेंद्र कपरुवाण, राकेश चंद्र सती, जबरसिंह पावेल, गुणानंद जखमोला, भूपेश थपलियाल, शिवप्रसाद सती आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें