DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO : स्वामी राम भद्राचार्य ने कहा, दिसंबर 2018 तक बन जाएगा राम मंदिर

तुलसी मानस पीठाधीश्वर पद्मविभूषण स्वामी राम भद्राचार्य ने कहा है कि छह दिसंबर 2018 तक श्रीराम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा। श्रीराम मंदिर निर्माण में अब किसी तरह की कोई रूकावट नहीं है। यह बात उन्होंने विहिप केंद्रीय मार्ग दर्शन की तीन दिवसीय बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही। 

स्वामी राम भद्राचार्य ने कहा कि उनका स्वभाव है कम बोलना। लेकिन जो बोला, वह करके दिखाना भी है। कार्य बताये नहीं जाते करके दिखाये जाते हैं। श्रीराम मंदिर का निर्माण करके दिखाया जायेगा। आज तक श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर किसी ने ऐसी कोई तिथि नहीं बताई थी। वे तिथि बता रहे हैं। इतनी कम अवधि में भव्य मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि देखते जाएं भव्य मंदिर का निर्माण कैसे होता है। 

स्वामी राम भद्राचार्य ने कहा कि देश में हमारी सरकार है। पूर्ण बहुमत में भाजपा ने केंद्र में सत्ता ग्रहण की है। सरकार बनवाने में संतों की अह्म भूमिका रही है। सरकार सेअपने काम को करवाना होगा और सरकार को हमारा काम करना ही होगा। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किसी न्यायालय की जरूरत नहीं है। भाजपा लोक सभा में श्रीराम मंदिर निर्माण का प्रस्ताव लाकर अपनी इच्छा व्यक्त करे। वार्ताएं कई बार हो गई है। अब वार्ता नहीं बल्कि श्रीराम  मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करना ही होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Swami Ram Bhadracharya statement on Ram temple