suresh raina visit haridwar - टीम इंडिया में वापसी के बाद हरिद्वार पहुंचे सुरेश रैना, लिया मां गंगा का आशीर्वाद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया में वापसी के बाद हरिद्वार पहुंचे सुरेश रैना, लिया मां गंगा का आशीर्वाद

टीम इंडिया में वापसी के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना मंगलवार को तीर्थनगरी हरिद्वार पहुंचे और मां गंगा का आशीर्वाद लिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए सुरेश रैना की टीम इंडिया में वापसी हुई है। क्रिकेटर सुरेश रैना की मां गंगा पर अटूट आस्था है। इससे पहले भी मां गंगा का आशीर्वाद लेने हरिद्वार पहुंच चुके हैं। यही नहीं रैना ने अपनी पुरानी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में भी वापसी की है।

खराब प्रदर्शन और फिटनेस की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना अचानक अपने एक दोस्त के साथ हरिद्वार पहुंचे और मां गंगा की आरती कर गंगा जल का आचमन किया। स्टार क्रिकेटर रैना की गंगा जी के प्रति गहरी आस्था है। इससे पहले भी जब वे आउट ऑफ फार्म चल रहे थे तो उन्होंने वर्ष 2010 में गंगा स्नान कर वीआईपी घाट पर गंगा आरती की थी। उस समय उनके साथ क्रिकेटर आरपी सिंह भी मौजूद थे। वे मसूरी जाते समय हरिद्वार में रुके थे। मंगलवार को सुरेश रैना ने गंगा आरती का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसके बाद उन्होंने पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण से भी मुलाकात की।

योग को लेकर उन्होंने कहा कि योग स्वस्थ्य जीवन के लिए अनिवार्य है। उन्होंने पतंजलि की ओर से किए गए स्वागत का भी धन्यवाद दिया। बताया जा रहा है कि उनका यह पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम था। बता दें कि सुरेश रैना का 18 फरवरी से साउथ अफ्रीका के साथ शुरू हो रही टी-20 सीरीज के लिए चयन हुआ है। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी 2017 में खेला था। हरकी पैड़ी क्रिकेट प्रेमी मनोज शर्मा के अलावा पतंजलि के कई अभ्यार्थियों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। सुरेश रैना 14 फरवरी को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। 

<

>

सुरेश रैना को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

वर्ष 2010 में जब सुरेश रैना अपने खराब दौर से गुजर रहे थे तो उन्होंने गंगा स्नान कर मां गंगा का आशीर्वाद लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने अगले ही मैच में अर्द्धशतक जड़ा था। इस समय भी उनको अपने बेहतर प्रदर्शन की जरूरत है। 

क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे पतंजलि, आचार्य बालकृष्ण से की मुलाकात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:suresh raina visit haridwar