अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड : राजनीति में आने से पहले गंगा की शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत- VIDEO 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

राजनीति में आने की पुष्टि कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को गंगा की शरण में ऋषिकेश पहुंचे हैं। रजनीकांत हिमाचल होते हुए उत्तराखंड आए हैं। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत उत्तराखंड पहुंच गए हैं। वो यहां ऋषिकेश में अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।  

रजनीकांत 1:30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। वह यहां से ऋषिकेश के रवाना हो गए। ढाई बजे वे अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज के आश्रम पहुंचे। वह अपने गुरु की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इससे पहले उनके एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ थी, लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत गोपनीय ढंग से दूसरे वीआइपी गेट से निकल गए। कारों के काफिले के साथ वह पुलिस सुरक्षा में ऋषिकेश की ओर रवाना हुए। 

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु की राजनीति में कदम रखने जा रहें है। रजनीकांत तमिलनाडु की जनता को ये पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि वो राजनीति में नाम या पैसा कमाने के कारण नहीं आ रहे हैं, बल्कि उनका राजनीति में आने का उद्देश जनसेवा और लोक कल्याण है। उत्तराखंड आने से पहले वह हिमाचल प्रदेश के विभिन्न इलाकों में घूम चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:superstar rajinikanth in rishikesh