ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनसुपर डांसर के टॉप-4 आकाश थापा का रोड शो आठ को

सुपर डांसर के टॉप-4 आकाश थापा का रोड शो आठ को

सुपर डांसर सीजन-2 के टॉप-4 में पहुंचे आकाश थापा आठ मार्च को दून पहुंच रहें हैं। इस दौरान शहर में उनका रोड शो होगा। शाम को गढ़ी कैंट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान वह लाइव डांस का प्रदर्शन कर लोगों से...

सुपर डांसर के टॉप-4 आकाश थापा का रोड शो आठ को
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 06 Mar 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपर डांसर सीजन-2 के टॉप-4 में पहुंचे आकाश थापा आठ मार्च को दून पहुंच रहें हैं। इस दौरान शहर में उनका रोड शो होगा। शाम को गढ़ी कैंट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान वह लाइव डांस का प्रदर्शन कर लोगों से वोट मांगने की अपील करेंगे।

मंगलवार को प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान आकाश के पिता दीपक थापा ने यह जानकारी दी। उन्होंने आकाश को वोट देने और समर्थन के लिए सभी का आभार जताया। कहा कि आठ मार्च को आकाश का जौलीग्रांड पर स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वहीं से उनका रोड़ शो होगा। डोईवाला, लच्छीवाला, हर्रावाला, मियांवाला, मोहकमपुर, जोगीवाला, रिंग रोड़, छह नम्बर पुलिया, लाड़पुर, सहस्त्रधारा रोड़, आईटी पार्क, जाखन, जौहरीगांव, गढ़ीकैंट, बल्लूपुर चौक, आईएसबीटी, कारगी चैक, मोथरावाला से इन्द्रपुरी फार्म से होते हुए आकाश के स्कूल तक चलेगा। जहां वह अपने शिक्षकों का आर्शीवाद लेने के साथ ही अपने साथियों से मिलेंगे। रोड शो के दौरान आकाश लोगों से वोट मांगने की अपील करेंगे। शाम चार बजे गढ़ी कैंट के महिन्द्रा ग्राउंड लाइव प्रदर्शन कर डांस करेंगे। इस दौरान वीर गोरखा कल्याण समिति के अध्यक्ष श्रवण कुमार, विशाल थापा, गीता श्रवण, उमा साही, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें