ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनघने जंगल में रोजाना आठ घंटे पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी

घने जंगल में रोजाना आठ घंटे पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी

एमटीवी स्प्लिट्जविला सीजन-10 की शूटिंग करने अल्मोड़ा जिले के कुमेरिया गांव आईं अभिनेत्री सनी लियोनी को कॉर्बेट से सटे जंगल और कोसी का किनारा भा रहा है। वह रोजाना सात से आठ घंटे की शूटिंग कर रही हैं।...

घने जंगल में रोजाना आठ घंटे पसीना बहा रहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी
राजू वर्मा , रामनगर (उत्तराखंड)Wed, 07 Jun 2017 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

एमटीवी स्प्लिट्जविला सीजन-10 की शूटिंग करने अल्मोड़ा जिले के कुमेरिया गांव आईं अभिनेत्री सनी लियोनी को कॉर्बेट से सटे जंगल और कोसी का किनारा भा रहा है। वह रोजाना सात से आठ घंटे की शूटिंग कर रही हैं। खास बात यह है कि रिजॉर्ट और गांव का परिदृश्य न लेकर कोसी और जंगलों के सीन अधिक लिए जा रहे हैं। 

अभिनेत्री सनी लियोनी और रणविजय सिंह रामनगर के पास अल्मोड़ा जिले के कुमेरिया में बने एक रिजॉर्ट में एमटीवी के शो की शूटिंग के लिए रुके हैं। रविवार, सोमवार और मंगलवार को शूटिंग हुई। रिजॉर्ट कर्मचारियों के अनुसार शूटिंग कॉर्बेट से सटे जंगल और कोसी के किनारों में अधिक हो रही है। बताया कि सुबह-शाम तीन से चार घंटे तक अभिनेत्री सनी शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ मुंबई और दिल्ली से आए कलाकरों के साथ सनी की भी रहने की व्यवस्था रिजॉर्ट में की गई है। शूटिंग के दौरान रिजॉर्ट कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों  के प्रवेश पर भी प्रतिबंध है। शूटिंग अभी 27 दिन और चलेगी। 

सनी की सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी 

शूटिंग में शामिल लोगों के अनुसार सनी लियोन की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था की गई है। सात गार्ड रखे गए हैं। शूटिंग के दौरान एक ड्रोन से लगातार संदिग्ध चीजों पर नजर रखा जा रहा है। खासकर रिजॉर्ट के आस-पास ड्रोन उड़ाकर मुंबई से आई टीम नजर रख रही है। 

फोटो कैद करते ही गार्ड ने तोड़ा मोबाइल 

ग्रामीणों के अनुसार सनी सोमवार की शाम को कोसी किनारे शूटिंग कर रही थी। इस दौरान कुछ युवकों ने उनकी फोटो अपने कैमरे में कैद कर लिए। अभिनेत्री के आस-पास घूम रहे गार्ड ने युवकों को पकड़कर उनका मोबाइल तोड़ दिया। 

ये है शूटिंग का समय 

सुबह 10 बजे से 2 बजे तक और शाम चार बजे तक 12 बजे तक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें