ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनअजबपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अजबपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

एचएनबी कॉलोनी अजबपुर में शनिवार शाम एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को महंत इंद्रेश अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रख दिया था। रविवार को मजिस्ट्रेट के पंचनामा...

अजबपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 05 May 2019 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

एचएनबी कॉलोनी अजबपुर में शनिवार शाम एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को महंत इंद्रेश अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रख दिया था। रविवार को मजिस्ट्रेट के पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार नेहरु कालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एचएनबी कालोनी में शनिवार की रात 32 वर्षीय कृष्णा पत्नी प्रवीन रावत ने घर की ऊपरी मंजिल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। परिजनों को इसकी जानकारी लगने पर वो कृष्णा को निजी वाहन से महंत इंद्रेश अस्पताल ले आए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार श्रीनगर निवासी मृतका कृष्णा की चार साल पहले ही प्रवीन रावत से शादी हुई थी। उनका 3 साल का एक बच्चा भी है, जो शारीरिक रूप से विक्षिप्त है। मृतका नौकरी करना चाहती थी, लेकिन उसके पति बच्चे की देखभाल करने के लिए कहते थे। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता रहता था। पुलिस के अनुसार परिजनों ने नौकरी न करने की बात पर आत्महत्या की है। नेहरुकालोनी थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मृतका के परिजनों के आने के बाद मजिस्ट्रेट स्तर पर पंचानामा भरा गया। इसके बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें