DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिहाड़ जेल से फरार बदमाश देहरादून में गिरफ्तार

arrest

दिल्ली तिहाड़ जेल से पैरोल पर छूटने के बाद फरार हुए लूट के आरोपी को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) देहरादून ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आशारोड़ी के जंगल से एसटीएफ से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह क्लेमेनटाउन थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान बस से कूदकर भाग गया था।

पुलिस ने आरोपी से एक देशी पिस्टल बरामद किया है। एसपी एसटीफ अजय सिंह ने बताया कि दिल्ली के वांछित (इनामी) राजवीर यादव पुत्र साहब सिंह निवासी महावीर पार्क थाना बहादुरगढ़ जिला झज्जर (हरियाणा) को आशारोड़ी के जंगल से गिरफ्तार किया गया है। वह अपराधिक घटना के इरादे से दून आ रहा था। देशी पिस्टल मिलने पर एसटीएफ ने आरोपी के खिलाफ क्लेमेनटाउन थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी अजय सिंह ने बताया कि राजवीर ने चार साथियों के साथ मिलकर बीते वर्ष 23 मार्च को मोतीनगर दिल्ली में मनी एक्सचेंज व्यवसायी जगदीश सैनी से लूट की थी। कारोबारी की स्कूटी को घेरकर राजवीर और उसके साथी 26 लाख रूपए लूट ले गए थे। दिल्ली पुलिस लूट के कुछ दिन बाद पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें राजवीर बीती सात मार्च को तिहाड़ जेल से अपने पुत्र की शादी के लिए एक महीने के पैरोल पर छूटा।

एक महीना बीत पर आरोपी ने सरेंडर नहीं किया। गुरुवार को पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद आरोपी ने बताया कि वह फरार होकर जयपुर, यूपी में वृंदावन, हरिद्वार और देहरादून में रहा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। एसएसपी एसटीफ रिद्धिम अग्रवाल ने राजवीर को गिरफ्तार करने वाली टीम को बधाई दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:stf dehradun arrested wanted Accused