class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण अफ्रीका के चर्चित क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिले

दक्षिण अफ्रीकी के चर्चित क्रिकेट खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से सीएम आवास में मुलाकात की। इस मौके पर उनकी पत्नी मिलानी रोड्स और उनके दोनों बच्चे मौजूद थे। 

जोंटी रोड्स ने कहा कि उत्तराखंड की खूबसूरती की बेहद सराहना करते हुए कहा कि वे योग, आध्यात्म और आयुर्वेद से प्रभावित हुए। जोंटी ने कहा कि उत्तराखंड एडवेंचर स्पोटर्स का विश्वस्तरीय केंद्र बन सकता है। उन्होंने देहरादून क्रिकेट स्टेडियम देखने की इच्छा भी व्यक्त की। जबकि उनकी पत्नी ने राज्य में वेलनेस, लाइफस्टाइल और आयुर्वेद के क्षेत्र में कार्य करने की इच्छा जताई। मिलानी ने कहा है कि उत्तराखंड रोमांचक खेलों के लिए विश्वस्तरीय केंद्र बन सकता है। यहां की विविधताओं, परम्पराओं और आयुर्वेद पर दुनियाभर की नजर है। सीएम ने इस दौरान जोंटी को औली और हर्षिल जैसे स्थलों का भ्रमण करने को कहा। इस दौरान उनकी पत्नी मिलानी रोड्स, बेटी इण्डिया और बेटा नेथन, विधायक मुन्ना सिंह चौहान और अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश भी मौजूद थे। 

उत्तराखंड से हुए प्रभावित 

क्रिकेट जोंटी रोड्स ने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्हें उत्तराखंड बहुत पसंद आया। वह और उनकी पत्नी यहां योग, आयुर्वेद और संस्कृति से काफी प्रभावित हैं। जोंटी रोड्स ने कहा कि भारत बेहद विविधतापूर्ण देश है। उन्होंने उत्तराखंड के स्थानीय कृषि उत्पादों में भी बेहद रुचि व्यक्त की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:South African famed cricketer Jonty Rhodes met CM Trivendra Rawat in Dehradun
उत्तराखंड के इस गांव में महिलाओं को मिलता है साप्ताहिक आवकाश, दिलचस्प है वजहVIDEO : मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल अनुकृति गुसाईं ने गढ़वाली गीत गाकर जीता दिल