ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनहस्ताक्षर कर किया पुलवामा के वीर योद्धा को नमन

हस्ताक्षर कर किया पुलवामा के वीर योद्धा को नमन

पुलवामा में बीते साल 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए वीर योद्धाओं की बरसी पर स्वदेशी जागरण मंच की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। शुक्रवार को मंच की ओर गांधी पार्क के मुख्य द्वार पर लगाए पोस्टर...

हस्ताक्षर कर किया पुलवामा के वीर योद्धा को नमन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 14 Feb 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा में बीते साल 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए वीर योद्धाओं की बरसी पर स्वदेशी जागरण मंच की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। शुक्रवार को मंच की ओर गांधी पार्क के मुख्य द्वार पर लगाए पोस्टर पर सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर कर अमर शहीद वीर योद्धाओं को नमन किया। लोगों ने हस्ताक्षर करने के साथ ही मातृभूमि की रक्षा करने का संकल्प भी लिया।

मंच के महानगर संयोजक हितेश कुमार सिंह ने कहा कि अमर शहीदों ने देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। उनकी याद में हमें मातृभूमि रक्षा संकल्प दिवस मनाना चाहिए। यह वीर शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। साथ ही इस मौके पर लोगों से अपील करते हुए उन्होंने संस्कृति की रक्षा करने को कहा। इस मौके पर आयुषी गुप्ता, अर्चना आनंद, आधार वर्मा, सन्नी, होशियार सिंह, सचिन गुप्ता, रोहित, उदित सिंह, शिवम, अभिषेक, विकास पंत, अमन, स्वाति सिंह, प्रदीप आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें