ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनअतिक्रमण के नोटिस के खिलाफ व्यापारियों की बैठक

अतिक्रमण के नोटिस के खिलाफ व्यापारियों की बैठक

एमडीडीए से अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के नोटिस मिलते ही धर्मपुर, माता मंदिर रोड और बंगाली कोठी क्षेत्र के व्यापारी एक जुट हो गए हैं। गुरुवार को तीनों बाजारों के कारोबारियों की संयुक्त बैठक में माता मंदिर...

अतिक्रमण के नोटिस के खिलाफ व्यापारियों की बैठक
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSun, 20 Oct 2019 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एमडीडीए से अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के नोटिस मिलते ही धर्मपुर, माता मंदिर रोड और बंगाली कोठी क्षेत्र के व्यापारी एक जुट हो गए हैं। गुरुवार को तीनों बाजारों के कारोबारियों की संयुक्त बैठक में माता मंदिर रोड बंगाली कोठी व्यापार मंडल से नाम से संगठन बनाया गया है। संगठन शहर के अन्य व्यापारिक संगठनों के साथ मिलकर अतिक्रमण के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा। रविवार को दून यूनिवर्सिटी रोड स्थित वेडिंग प्वाइंट में धर्मपुर, माता मंदिर रोड और बंगाली कोठी क्षेत्र के कारोबारियों की संयुक्त बैठक हुई। बैठक में धर्मपुर चौक से लेकर माता मंदिर रोड, सरस्वती विहार, गणेश बिहार, बंगाली कोठी इलाके के व्यापारी शामिल हुए। बैठक में नई कार्यकारिणी के गठन के साथ ही अतिक्रमण को लेकर सवा दो सौ व्यापारियों को एमडीडीए से ध्वस्तीकरण के लिए दिए गए नोटिसों का मुद्दा छाया रहा। व्यापारियों ने इसके खिलाफ आरपार की लड़ाई की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि वह अपनी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे। सीएम समाधान नहीं निकाल पाए तो अन्य व्यापारी संगठनों के साथ पदयात्रा निकालने के साथ ही आंदोलन शुरू किया जाएगा।

अभिषेक शर्मा बनें संगठन अध्यक्ष
अभिषेक शर्मा को माता मंदिर रोड बंगाली कोठी व्यापार मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है। राजू गोपाल व सुशील असवाल को उपाध्यक्ष, जगदीप राणा व अमित वर्मा को सचिव बनाया गया है। कमला बधानी, डॉक्टर कटिहार और डॉक्टर भंडारी को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। कुलदीप डोबरियाल और सोनू प्रजापति को मीडिया प्रभारी, मनोज व अजय को प्रचार मंत्री, विवेक खत्री को कानूनी सलाहकार, संदीप सजवाण को व्यवस्थापक बनाया गया है। राम लखन यादव, ताराचंद कटिहार, धर्मपाल सिंह  और हुकुम सिंह नेगी को संरक्षक बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें