DA Image
9 अप्रैल, 2020|12:23|IST

अगली स्टोरी

इस नेता की बेटी से हुई फूलन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा की शादी, जानिए

दस्यु सुंदरी से सांसद बनी फूलन देवी हत्याकांड में सजायाफ्ता शेर सिंह राणा ने मध्य प्रदेश के एक राजनैतिक परिवार से जुड़ी युवती से शादी की है। दिल्ली हाईवे पर एक होटल में शादी की रस्में हुई। 

शेर सिंह राणा ने मंगलवार को दिल्ली हाईवे स्थित एक होटल में बड़ा मलहारा जिला छतरपुर, मध्य प्रदेश से 2008 में विधायक रहे राणा प्रताप सिंह की पुत्री प्रतिमा के साथ शादी की। होटल में दोनों पक्षों के परिवारों के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की रस्में हुई। इस दौरान शेर सिंह राणा के पिता सुरेंद्र राणा, मां सत्यवती, भाई विजय राणा, विक्रम राणा, मोनू की मौजूद रहे।

शेर सिंह राणा की सास संध्या राजीव बुंदेला ने बताया कि उनके पति 2008 में बड़ा मलहरा सीट से बसपा के टिकट पर विधायक रहे। शेर सिंह राणा ने बताया कि उसे ससुराल पक्ष की ओर से 31 लाख रुपये नकद, दस करोड़ की खान का पट्टा और सोने के जेवरात दिए गए लेकिन उसने लेने से इनकार कर शगुन में एक चांदी का सिक्का लिया। विवाह समारोह में उत्तराखंड में पूर्व मंत्री नारायण सिंह राणा, दूधेश्वर महाराज आदि शामिल हुए। 

फूलन देवी हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेर सिंह राणा बना दूल्हा, नेता की बेटी संग शादी- VIDEO

आगे क्या होगा, ईश्वर यह ईश्वर जानता है : राणा 

शादी के बाद मीडिया से बातचीत में शेर सिंह राणा ने कहा कि कोर्ट केस में कितना समय लगेगा पता नहीं। आगे क्या होगा, यह ईश्वर जानता है। शेर सिंह राणा के पहले शांतिकुंज में शादी करने की चर्चा थी। उनका कहना है कि शांतिकुंज दूर पड़ रहा था। इसलिए रुड़की में शादी की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sher Singh Rana Marriage daughter of former MLA Madhya Pradesh