ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनएसजीआरआर पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

एसजीआरआर पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल बॉम्बे बाग का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता को लेकर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।सोमवार को आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ...

एसजीआरआर पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 20 Nov 2017 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल बॉम्बे बाग का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता को लेकर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

सोमवार को आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ प्रमुख वन संरक्षक जयराज ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पर्यावरण के प्रति सभी को जागरुक होने की जरूरत है। कहा कि दिल्ली में मौजूदा समय में जो प्रदूषण हैं उसको ध्यान में रखते हुए सभी को गंदगी ना करने और अधिकाधिक पेड लगाने पर जोर देना चाहिए। वन को मित्र मानकर सभी पर्यावरण सुरक्षा का संकल्प लें। वहीं उन्होंने अभिभावकों से कहा कि पढ़ाई के मामले में बच्चों को समय देते हुए उनको पूरा सपोर्ट करें। बच्चों पर अनावश्यक दवाब ना बनाएं और उनके टैलेंट को देखकर आगे बढ़ाएं। इसके बाद छात्र-छात्राओं की ओर से रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्वच्छता का इरादा, मेरे दिल से आ रही आवाज, आम के आम होंगे गुठलियों के दाम आदि गीतों पर नृत्य की सुंदर प्रस्तुति देते हुए सभी को मंत्रमुग्ध किया। प्रतियोगिता में प्रथम भाभा सदन, द्वितीय आर्यभट जबकि, रामानुज सदन तीसरे स्थान पर रहा। मुख्य अतिथि ने विजेताओें को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर हर्षपति भट्ट, वीएम थपलियाल, प्रधानाचार्या शोभा बोहरा, प्रिया शर्मा, अनुज मित्तल, आरती कोटनाला, बीना शर्मा,समीक्षा, अवंतिका, सुनीता, अर्चना, सोनाली, सुरेश उनियाल, बिजेन्द्र आदि शिक्षक, अभिभावक और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें