DA Image
27 जनवरी, 2020|12:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाणिज्य कर विभाग की कार से टक्कर में स्कूटर सवार युवक की मौत

default image

वाणिज्य कर (राज्य कर) विभाग की सरकारी कार और स्कूटर की जोरदार टक्कर में 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। दुर्घटना पंडितवाड़ी से वसंत विहार की ओर जाने वाली रोड पर हुई। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त स्कूटर चालक गलत दिशा से एक कार को ओवरटेक करते वक्त सामने से आई वाणिज्य कर विभाग की कार से टकरा गया। कार वाणिज्य कर विभाग का संविदा चालक चला रहा था।

वसंत विहार थाना अध्यक्ष हेमंत खंडूरी ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब नौ बजे पंडितवाड़ी-वसंत विहार मार्ग पर हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पंडितवाड़ी के पास देखा तो एक टाटा सूमो और स्कूटर की आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर पड़ा था। गंभीर घायल गौरव (21) पुत्र ओमप्रकाश निवासी लक्ष्मण गढ़ी, मेहूंवाला को उपचार के लिए एंबुलेंस से दून अस्पताल भिजवाया गया। वहां चिकित्सकों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। गौरव की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजन दून अस्पताल पहुंचे। यहां मृतक का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद गौरव का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि देर शाम तक मृतक के परिजनों ने तहरीर नहीं दी। उनकी तहरीर मिलने पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

कंस्ट्रक्शन कंपनी में नौकरी करता था गौरव

गौरव के चाचा बिजेंद्र कुमार ने बताया कि वह पंडितवाड़ी के पास एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी में नौकरी करता था। गुरुवार सुबह ड्यूटी के लिए घर से गया था। उसके घर से जाने के कुछ देर बाद ही परिजनों को बेटे की मौत की सूचना मिली। गौरव की मौत का पता लगने पर दून अस्पताल पहुंची गौरव की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। गौरव के पिता नहीं हैं। भाई चेन्नई स्थित कंपनी में नौकरी करता है। पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई के दून पहुंचने पर उसके परिजनों ने तहरीर दिए जाने की बात कही है।

कार चालक खुद पहुंचा थाने

एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि हादसे के बाद वाणिज्य कर विभाग की गाड़ी में संविदा चालक अरविंद तोमर निवासी प्रेमनगर अकेला था। गाड़ी को वह घर से वाणिज्य कर कार्यालय ले जा रहा था। हादसे के बाद अरविंद अपनी गाड़ी मौके पर छोड़कर खुद वसंत विहार थाने पहुंच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Scooter riding youth dies in collision with car of commercial tax department