ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनसंस्कृत नाटिका 'नवरस रामायण' ने बटोरी प्रशंसा

संस्कृत नाटिका 'नवरस रामायण' ने बटोरी प्रशंसा

पुरकल गांव स्थित यूथ डेवलपमेंट सोसायटी की ओर से बुधवार को स्कूल का वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूली छात्रों की ओर से कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम का उदघाटन हंस...

संस्कृत नाटिका 'नवरस रामायण' ने बटोरी प्रशंसा
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 25 Oct 2017 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरकल गांव स्थित यूथ डेवलपमेंट सोसायटी की ओर से बुधवार को स्कूल का वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूली छात्रों की ओर से कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम का उदघाटन हंस फाऊंडेशन की संस्थापक श्वेता रावत ने किया।

इस दौरान कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्कूली छात्रों की ओर से प्रस्तुत संस्कृत नाटिका ''नवरस रामायण'' रही। छात्रों ने अपने शानदार अभिनय से रामायण के पात्रों को जीवंत किया। समारोह में पहुंचे दर्शकों और अभिभावकों ने इसकी प्रशंसा की। नाटिका के जरिए मुख्य रूप से मनुष्य के भीतर छिपी नौ मुख्य संवेदनाओं पर प्रकाश डाला गया। राम की भूमिका आकाश पोखरियाल ने निभाई। आस्था राणा सीता, अंकुर लक्ष्मण और मनीषा रावत ने ताड़का का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी। स्कूल के प्रधानाचार्य हरबंस सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। इस दौरान स्कूली छात्रों को मुफ्त दवाएं एवं खाद्य वस्तुएं भी प्रदान की गई। इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सोसायटी के दिकपाल सिंह बिष्ट, मयंक शर्मा, मनीष चंदेल आदि को समाजसेवी सरला टंडन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। समारोह में एन रवि शंकर, जीके स्वामी, जैसल, माया नरूला आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें