ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदून संस्कृति की बसंत सुंदरी प्रतियोगिता में संगीता अव्वल

दून संस्कृति की बसंत सुंदरी प्रतियोगिता में संगीता अव्वल

दून संस्कृति मंच की ओर से गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बसंत सुंदरी प्रतियोगिता में संगीता जैन, आजादी के दीवाने में अंकिता और पंजाबी कुडी...

दून संस्कृति की बसंत सुंदरी प्रतियोगिता में  संगीता अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 24 Jan 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दून संस्कृति मंच की ओर से गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बसंत सुंदरी प्रतियोगिता में संगीता जैन, आजादी के दीवाने में अंकिता और पंजाबी कुडी प्रतियोगिता में शिवानी ने पहला स्थान हासिल किया।

शुक्रवार को जीएमएस रोड स्थित कमला पैलेस में कार्यक्रम का शुभारंभ दून संस्कृति अध्यक्ष रमा गोयल ने दीप जलाकर किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत राखी अग्रवाल ने सरस्वती वंदना से की। इसके बाद रेखा शर्मा ने मकर सक्रांति पर हास्य कविता जबकि पूजा कंसल और इंगिता पुजारी ने देशभक्ति गीत गाकर वाहवाही लूटी। वहीं शिवानी ने गुरवाणी और पंजाबी गिद्धा की प्रस्तुति पर तालियां बटोरी। अध्यक्ष रमा गोयल ने कहा कि महिलाओं के अंदर दबी प्रतिभा को मंच प्रदान कर आत्मनिर्भर करने के उद्देश्य से ही कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इसके बाद हुई प्रतियोगिताओं में आजादी के दीवाने में अंकिता ने पहला, कल्पना ने दूसरा और स्वाति ने तीसरा स्थान हासिल किया। बसंत सुंदरी में संगीता प्रथम, मंजरी अग्रवाल द्वितीय और मानसी तीसरे स्थान पर रही। पंजाबी कुडी में शिवानी प्रथम, हरलीन दूसरे और जसप्रीत तीसरे स्थान पर रही। कार्यक्रम समापन पर सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में संगीता जैन और मधु सिंघल निर्णायक की भूमिका में रहे। इस मौके पर संगीता जैन, वंदना अग्रवाल, नीलू, गुलशनन, सरीन, बीना जैन, अमृता, मिथिलेश सती, वंदना अग्रवाल आदि मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें