ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनसमर्पण संस्था ने सम्मानित किया, देखें VIDEO

समर्पण संस्था ने सम्मानित किया, देखें VIDEO

समर्पण संस्था ने अपना 19वां स्थापना दिवस समर्पण दिवस के रूप में मनाया। अलग-अलग क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले छह लोगों को संस्था की ओर से वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने प्रथम समर्पण उत्कृष्ठ...

समर्पण संस्था ने सम्मानित किया, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 12 Oct 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

समर्पण संस्था ने अपना 19वां स्थापना दिवस समर्पण दिवस के रूप में मनाया। अलग-अलग क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले छह लोगों को संस्था की ओर से वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने प्रथम समर्पण उत्कृष्ठ नागरिक सम्मान से नवाजा। नौ लाभार्थियों को ओएनजीसी के सहयोग से ऑटोमेटिक व्हील चेयर प्रदान की गई।  नगर निगम के टाउन हॉल में संस्था की ओर से आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि  कबीना मंत्री हरक सिंह रावत ने दीप जलाकर किया। उन्होंने कहा कि अपने लिए तो दुनिया जीती है।

दूसरों के लिए जीना बड़ी बात है। कहा कि बड़े काम करने से ही परिवर्तन नहीं आता, कई बार छोटे काम भी बड़ी तब्दीली लाते हैं। संस्था की अध्यक्ष डॉ. गीता खन्ना ने संस्थान की ओर से किए जा रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। कहा कि संस्था की ओर से देहरादून में ओपन शेल्टर होम का भी संचालन किया जा रहा है। इस दौरान समाज के विकास के लिए उल्लेखनीय कार्य के लिए न्यायिक आयोग के अध्यक्ष न्यायाधीश राजेश टंडन, सीबीएसई के क्षेत्रीय निदेशक रणवीर सिंह, नेशनल अवार्डी प्रेम कश्यप, विजयश्री, ऋषिकेश नगर निगम की मेयर अनीता ममगाईं, बीजेपी प्रवक्ता मधु भट्ट और पत्रकार कुंवर राज अस्थाना को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सुगनलाल, साक्षी बिष्ट, रतन, हर्ष, बिजेंदर, विशाल थापा, अरविंद, रंजीता, रजिया सुल्तान को ऑटोमेटिक व्हीलचेयर दी गई। इस मौके पर सचिव विपिन पंवार, पीडी रविंदर नेगी, अशोक भट्ट, दीपक थपलियाल, राजकुमारी, ज्योति, दीपिका, मानसी आदि रहे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें