Road collide with the wall to save the police car - पुलिस की गाड़ी को बचाने के चक्कर में दीवार से टकराई रोडवेज बस DA Image
10 दिसंबर, 2019|4:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस की गाड़ी को बचाने के चक्कर में दीवार से टकराई रोडवेज बस

पीएसी के ट्रक को बचाने के प्रयास में देहरादून डिपो की रोडवेज बस सिविल अस्पताल की दीवार से टकरा गई। इस हादसे में चालक को गंभीर चोट आई हैं जबकि आठ सवारी चोटिल हो गए। 

शनिवार रात करीब बारह बजे देहरादून डिपो की बस दिल्ली जा रही थी। ईदगाह चौक से जैसे ही बस सिविल अस्पताल रोड की ओर बढ़ी तो बस के आगे चल रहा पीएसी का ट्रक अस्पताल की ओर मुड़ गया। अस्पताल के रैन बसेरे में पीएसी का कैंप है। ट्रक के मुड़ते ही चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। तेज रफ्तार बस सिविल अस्पताल की दीवार को तोड़ती हुई दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

इसकी सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली से एसआई हीरा सिंह लिंगवाल मौके पर पहुंच गए। चालक किशन सिंह को गंभीर चोट लगी हैं। जबकि आठ सवारियों को मामूली रूप से चोट आई है। एसआई ने बताया कि बस तेज रफ्तार में थी। पीएसी ट्रक के चालक ने बाईं ओर ट्रक मोड़ा था। बाद में सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

बस में करंट दौड़ता तो भयावह होता हादसा 

रोडवेज की बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। रात को अधिकांश यात्री नींद में थे। जिस जगह हादसा हुआ वहां से कुछ दूरी पर ट्रांसफार्मर लगा है। बस अगर ट्रांसफार्मर से टकराती तो बड़ा हादसा हो सकता था। गंगनहर पुलिस ने बताया कि बस यात्रियों से भरी हुई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Road collide with the wall to save the police car