ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनछात्रसंघ चुनाव : डीबीएस पीजी कॉलेज में रिकार्ड 76 नामांकन

छात्रसंघ चुनाव : डीबीएस पीजी कॉलेज में रिकार्ड 76 नामांकन

डीबीएस पीजी कॉलेज छात्र संघ चुनाव के लिए रिकार्ड 76 प्रत्याशियों नामांकन कराए हैं। सर्वाधिक 42 नामांकन विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए हुए हैं। कॉलेज में 26 अगस्त को चुनाव होने हैं। यहां अध्यक्ष पद...

छात्रसंघ चुनाव : डीबीएस पीजी कॉलेज में रिकार्ड 76 नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 21 Aug 2017 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

डीबीएस पीजी कॉलेज छात्र संघ चुनाव के लिए रिकार्ड 76 प्रत्याशियों नामांकन कराए हैं। सर्वाधिक 42 नामांकन विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए हुए हैं। कॉलेज में 26 अगस्त को चुनाव होने हैं। यहां अध्यक्ष पद एबीवीपी और जय बदरी जय केदार संगठन के बीच सीधा मुकाबला है।

मुख्य चुनाव अधिकारी डा.शैल वशिष्ठ ने बताया कि सोमवार को छात्र संघ के सभी पदों के लिए नामांकन हुए। कुल 88 नामांकन पत्र लिए गए थे, जिनमें 76 ने पर्चे दाखिल किए। नामांकन प्रक्रिया पूरी तरह शांतिपूर्ण रही। नामांकन के साथ ही कॉलेज में चुनाव प्रचार ने भी तेजी पकड़ ली है। यहां अध्यक्ष पद पर विद्यार्थी परिषद से योगेश घाघट और एनएसयूआई समर्थित जय बदरी जय केदार संगठन से अजय पुष्पवान ने नामांकन कराया है। सचिव पद के लिए मानसी और संध्या रौथाण ने नामांकन किया। कोषाध्यक्ष पद के लिए अमित, अंकित कोहली, अभिजीत और प्रेरणा नेगी ने नामांकन कराया है। कार्यकारिणी सदस्य के लिए एक भी पर्चा नहीं भरा गया। उपाध्यक्ष पद के लिए 14, संयुक्त सचिव पद के लिए 12 और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद के लिए 42 नामांकन हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें