ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकोरोना के बढ़ते केसों के बीच राशन दुकानें बंद,जानिए कब से कर सकेंगे खरीदारी

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच राशन दुकानें बंद,जानिए कब से कर सकेंगे खरीदारी

प्रशासन की ओर से गुरुवार और शनिवार को ही राशन की दुकानें खोलने के निर्देश के बाद बाजार में राशन खरीदारों की भीड़ रही। नई गाइडलाइन के अनुसार शुक्रवार को राशन की दुकानें बंद रहेंगी। लोगों को राशन की...

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच राशन दुकानें बंद,जानिए कब से कर सकेंगे खरीदारी
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनFri, 07 May 2021 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन की ओर से गुरुवार और शनिवार को ही राशन की दुकानें खोलने के निर्देश के बाद बाजार में राशन खरीदारों की भीड़ रही। नई गाइडलाइन के अनुसार शुक्रवार को राशन की दुकानें बंद रहेंगी। लोगों को राशन की खरीदारी के लिए शनिवार तक इंतजार करना पड़ेगा। कोरोना संक्रमण के चलते प्रशासन ने कोविड कफ्र्यू में सख्ती बढ़ा दी है। प्रशासन ने गुरुवार और शनिवार को ही राशन की दुकानें खोलने के निर्देश जारी किए हैं। हालांकि गुरुवार को राशन की खरीद को लेकर लोगों में आपाधापी नहीं दिखाई दी। इसके बाद भी कुछ बाजारों में खरीदारों की भीड़ जुटी रही। मोती बाजार और हनुमान चौक में खरीदारी के लिए लोग पहुंचे। हालांकि पुलिस ने इन बाजारों में वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया हुआ है, लेकिन इसके बाद भी लोगों की राशन की खरीदारी के लिए आवाजाही बनी रही। आढ़त बाजार, प्रेमनगर, करनपुर, डालनवाला में भी लोग सीमित संख्या में खरीदारी के लिए घरों से बाहर निकले। 

सख्ती: हनुमान चौक पर पुलिस ने की बैरिकेडिंग 
देहरादून। कोतवाली पुलिस ने हनुमान चौक पर बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। पैदल ही लोगों को मोती बाजार समेत हनुमान चौक पर खरीदारी करनी होगी। राज्य सरकार ने कोरोना कफ्र्यू को लेकर जारी निर्देशों का सख्ती से पालन कराने को निर्देशित किया है। पुलिस ने हनुमान चौक, मोती बाजार, रेलवे स्टेशन से झंडा साहिब जाने वाले मार्ग समेत चार स्थानों पर बैरिकेडिंग लगा दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें