ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूननिजी स्कूलों की मनमानी के विरोध में राष्ट्रीय आदर्श पार्टी का धरना

निजी स्कूलों की मनमानी के विरोध में राष्ट्रीय आदर्श पार्टी का धरना

निजी स्कूलों की मनमानी और अभिभावकों के शोषण के खिलाफ राष्ट्रीय आदर्श पार्टी (आएपी) ने धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि मानमानी चलती रही तो अभिभावक संगठन के साथ मिलकर वह आंदोलन को उग्र...

निजी स्कूलों की मनमानी के विरोध में राष्ट्रीय आदर्श पार्टी का धरना
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 03 Feb 2018 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी स्कूलों की मनमानी और अभिभावकों के शोषण के खिलाफ राष्ट्रीय आदर्श पार्टी (आएपी) ने धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि मानमानी चलती रही तो अभिभावक संगठन के साथ मिलकर वह आंदोलन को उग्र करेंगे।

धरनास्थल पर आरएपी का दो दिवसीय धरना शनिवार से शुरू हो गया। पार्टी के अध्यक्ष एमएस कटारिया ने कहा कि निजी स्कूल मानमानी कर अभिभावकों को लूटने का कार्य कर रहे हैं। प्रशासन और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी कई बार ज्ञापन दिया जा चुका है। लेकिन कार्रवाई के नाम पर सिर्फ आश्वासन मिल रहा है। ऐसे में अभिभावक मानसिक रूप से परेशान है।

पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि फिलहाल दो दिन का सांकेतिक धरना दिया जा रहा है। यदि स्कूल की मनमानी इसी तरह रही तो आंदोलनरत अभिभावक संगठनों के साथ मिलकर वह अगले माह से सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। धरने में विनोद कुमार कश्यप, हिमांशु रावत, सुखरी भगत, अर्ज्वल सिंह रावत, विजय कुमार, प्रेम सिंह यादव, मोहन सिंह कटारिया, अनुराग पाण्डे, रघुवीर सिंह, संतोष घिल्ड़ियाल आदि मौजद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें