अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपरस्टार रजनीकांत ने खोला अपनी हिमालय यात्रा का राज, बताई यह खास वजह

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय की यात्रा पर हैं। हिमाचल प्रदेश कई इलाकों का भ्रमण करने के बाद मंगलवार को रजनीकांत ऋषिकेश पहुंचे। यहां वह दयानंद नगर स्थित दयानंद आश्रम में वह तीन दिन प्रवास पर रहेंगे। उनके दीदार के लिए यहां प्रशसंकों की भीड़ रही। 

रजनीकांत ने बताया कि यह उनकी आध्यात्मिक यात्रा है। वह तीन दिन गंगा किनारे एकांत में बिताएंगे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में बॉलीवुड सुपर स्टार ने कहा कि वह पहले अभिनेता हैं और अभी तक फुल टाइम पॉलिटिशियन  नहीं बने है। कहा कि राजनीतिक दल बनाने की सोच रहा हूं, लेकिन अभी इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है। पार्टी के एजेंडे को लेकर समर्थकों संग मंथन किया जा रहा है।

कहा कि वह यहां पर आध्यात्मिक शांति के लिए आए हैं।  इसका राजनीति निहितार्थ नहीं निकाला जाए। इससे पहले भी आश्रम में ब्रह्मलीन गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती से आशीर्वाद लेने को आता रहा हूं। यहां आने का मुख्य उद्देश्य अध्यात्म से स्वंय को आत्मसात करने का है। इससे मन को शांति मिलती है।  इस अवसर पर स्वामी दयानंद आश्रम के अध्यक्ष स्वामी शुद्धानंद महाराज, आचार्य शांता आत्मानंद महाराज, स्वामी परमानंद, स्वामी परिपुष्टानंद, ब्रह्मचारी नीरज, गुणानंद रयाल आदि मौजूद रहे।

गुरु की समाधि पर चढ़ाए फूल 

मंगलवार को तीन दिन के निजी प्रवास पर आए बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत दोपहर 2 बजे के करीब आश्रम परिसर में पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि स्थल पर माथा टेका और पुष्प अर्पित किए। आश्रम अध्यक्ष स्वामी शुद्धानंद महाराज से मुलाकात करने के बाद वह अपने कमरे में चले गए।
 
योग, ध्यान और सत्संग की कक्षाओं में होंगे शामिल 

दयानंद आश्रम के प्रबंधक गुणानंद रयाल ने बताया कि रजनीकांत तीन दिन तक यहां पर रहेंगे। इस दौरान आश्रम में होने वाली सत्संग और अन्य गतिविधियों में भी शामिल होंगे। बताया कि वह अकेले यहां पर आए हैं। उनके साथ परिवार का कोई सदस्य नहीं है। 16 मार्च को वह अल्मोड़ा, कुमाऊं के दूनागिरी क्षेत्र में स्थित एक आश्रम में जाएंगे।   

उत्तराखंड : राजनीति में आने से पहले गंगा की शरण में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajinikanth told secret why he do himalaya yatra