ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनबिजली उपभोक्ताओं को जागरुक करने के लिए अभियान

बिजली उपभोक्ताओं को जागरुक करने के लिए अभियान

राज्य में बिजली उपभोक्ताओं को जागरुक किए जाने को उत्तराखण्ड विद्युत नियामक आयोग की ओर से जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। तहसील स्तर पर जन गोष्ठियों का आयोजन होगा। आयोग के सचिव नीरज सती ने बताया कि...

बिजली उपभोक्ताओं को जागरुक करने के लिए अभियान
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनWed, 15 Nov 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य में बिजली उपभोक्ताओं को जागरुक किए जाने को उत्तराखण्ड विद्युत नियामक आयोग की ओर से जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। तहसील स्तर पर जन गोष्ठियों का आयोजन होगा।

आयोग के सचिव नीरज सती ने बताया कि आयोग राज्य के बिजली उपभोक्ता सेवाओं से सम्बन्धित नियमों, बिजली के नये कनेक्शन, बिलों के भुगतान, मीटरिंग समेत शिकायत निवारण की प्रक्रिया से जुड़ी जानकारियां उपभोक्ताओं तक पहुंचाएगा। इन जनगोष्ठियों को मुख्य उद्देश्य आयोग की ओर से उपभोक्ताओं तक ऊर्जा निगम के लिए बनाए गए नियमों की जानाकरी उपभोक्ताओं तक पहुंचाया जाना है।

गोष्ठियों में उपभोक्ताओं के सुझावों को संज्ञान में लिया जाएगा। बिजली सम्बन्धी सामान्य शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा। इस अभियान के तहत आयोग 21 नवम्बर को विकास खंड सभागार नारायणबगड़, 22 नवंबर को विकासखंड सभागार देवाल, 23 नवंबर को कपकोट ब्लॉक सभागार में सुबह 11.30 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक गोष्ठियों का आयोजन होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें