ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनपुलिस देगी प्राइवेट गार्डों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी

पुलिस देगी प्राइवेट गार्डों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी

व्यस्त सड़कों पर मौजूद शराब की दुकानों के बाहर लगने वाले जाम की समस्या को देखते हुए जिलाधिकारी ने दुकान संचालकों को दुकानों के बाहर निजी गार्ड लगाकर ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए हैं। डीएम...

पुलिस देगी प्राइवेट गार्डों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 20 Jan 2018 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यस्त सड़कों पर मौजूद शराब की दुकानों के बाहर लगने वाले जाम की समस्या को देखते हुए जिलाधिकारी ने दुकान संचालकों को दुकानों के बाहर निजी गार्ड लगाकर ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए हैं।

डीएम एसए मुरुगेशन ने शराब दुकानों के बाहर लगने वाले जाम की समस्या को लेकर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त बैठक ली। बैठक में जिला आबकारी अधिकारी मनेाज कुमार उपाध्याय ने बताया कि घण्टाघर, न्यू एम्पायर सिनेमा, आरटीओ , आराघर चौक, बिंदाल पुल, जीएमएस रोड, प्रेमनगर और डोईवाला स्थित शराब की दुकान पर सर्वाधिक भीड़ लगती है। इस पर डीएम ने कहा कि यहां सामान्य दिनों में दोपहर एक से रात नौ बजे और अवकाश के दिन सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक यातायात व्यवस्था के लिए सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएं। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने जिला आबकारी अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि, संबंधित सुरक्षा गार्ड की सूची पुलिस को समय पर उपलब्ध करा दी जाए, ताकि उन्हे यातायात नियमों का प्रशिक्षण दिया जा सके। बैठक में एडीएम प्रशासन अरविन्द पाण्डेय, जिला आबकारी अधिकारी मनोज कुमार उपाध्याय, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी कलैक्ट्रेट महावीर चमोली आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें