DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभ्यास मैच : उत्तराखंड की टीम बड़े लक्ष्य के दबाव में अफगानिस्तान से हार गई 

अफगानिस्तान और उत्तराखंड के बीच खेले गए दूसरे और अंतिम टी-20 अभ्यास मैच में अफगानिस्तान की टीम ने उत्तराखंड को 27 रनों से हरा दिया।
194 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की टीम ने संघर्षपूर्ण प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान की टीम को कड़ी टक्कर दी। उत्तराखंड के बल्लेबाज कुणाल चंदेला ने 38 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। वहीं शुभम पुंडीर ने 34 गेंदों में 4 चौके और तीन छक्कों की मदद से 48 रनों की तूफानी पारी खेली। 

मैच के दौरान एक समय ऐसा था लग रहा था कि उत्तराखंड की टीम मैच जीत जाएगी लेकिन कुणाल और शुभम के आउट होने के बाद उत्तराखंड की टीम कमजोर पड़ गई। मध्यक्रम में भानु प्रताप ने 18 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन बनाए। निर्धारित 20 ओवर में उत्तराखंड की टीम 167 रन ही बना सकी। मैच देखने आए दर्शकों ने उत्तराखंड की टीम के खिलाड़ियों का तालियों के साथ जमकर स्वागत किया। इससे पहले अफगानिस्तान ने उत्तराखंड की टीम को जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य दिया।

बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट गवाकर 193 रन बनाए। टीम के घातक बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को पवन सुयाल ने मात्र 17 रनों के स्कोर पर धनराज के हाथों कैच आउट कर  चलता किया। दूसरे ओपनर उस्मान गनी 41 गेंदों पर 54 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद नजीब जॉर्डन 32 गेंदों पर 53 रन की तेज पारी खेलकर वैभव की गेंद पर शुभम को कैच आउट हुए। आखिरी ओवरों में  दरवेश रसूल ने 16 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के की मदद से 27 रन और गुलबदिन नायब ने 11 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 20 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए धनराज शर्मा, सनी राणा और वैभव पंवार ने एक-एक विकेट चटकाया।

दर्शकों ने जमकर खिंचवाई सेल्फी 

उत्तराखंड और अफगानिस्तान का दूसरा अभ्यास मैच देखने पहुंचे दर्शकों ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाई। अफगान के खिलाड़ियों ने मैदान से निकल कर अपने फ्रेंड्स के साथ हाथ मिलाए और उनके फोन लेकर सेल्फी खींच कर दी। शशि खींचने के बाद दर्शक खुश नजर आए

आज तय किए जाएंगे टिकट के रेट 

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन जून से होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के टिकट बुक माय शो पर मिलेंगे। स्टेडियम का संचालन कर रही कंपनी आईएल एंड एफएस के उपाध्यक्ष शशिधर ने बताया कि गुरुवार को टिकटिंग एजेंसी फाइनल कर ली गई है। टिकट का मूल्य शुक्रवार निर्धारित किया जाएगा। ऑफलाइन भी टिकट खरीदे जा सकते हैं। इसके लिए शहर में कई स्थानों पर काउंटर भी लगाए जाएंगे। काउंटर किन स्थानों पर लगाए जाएंगे इसका निर्धारण भी आज किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Practice match Uttarakhand team lost to Afghanistan under pressure of big target